अब मुलायम ने कहा ‘अखिलेश वादा निभाएं और अध्यक्ष पद छोड़ें’

आगरा। समाजवादी पार्टी नेता शिवपाल सिंह यादव के बाद अब सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव भी सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ खुलकर मैदान में आ गये हैं। आज स्वयं मुलायम सिंह यादव ने अपने पुत्र अखिलेश यादव को उनका वादा याद दिलाते हुए कहा कि अखिलेश अपना वादा निभाएं और सपा का अध्यक्ष पद छोड़ें।

एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने आगरा पहुंचे मुलायम ने कहा कि उन्हें किसी पद का लोभ नहीं है, लेकिन अखिलेश से यह सवाल पूछा जाना चाहिए कि वे अपना वादा क्यों नहीं निभा रहे हैं।

आगामी लोकसभा चुनाव में महागठबंधन के नेतृत्व के सवाल को टालते हुए मुलायम सिंह यादव ने कहा कि समय आने पर वे इस बारे में मीडिया को बताएँगे। उन्होंने इस बात से भी इंकार किया कि उन्हें शिवपाल के सेकुलर मोर्चे की जानकारी है।

सीमा पर पाक सेना द्वारा सीज फायर के उल्लंघन के बारे में मुलायम सिंह यादव ने कहा कि केंद्र सरकार सो रही है और देश एक के बाद एक अपने बहादुर जवानों को खो रहा है। उन्होंने कहा कि देश के रक्षामंत्री में इतना दम होना चाहिए कि वह दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब दे सके। उन्होंने कहा कि जब वह देश के रक्षामंत्री थे भारतीय सेना ने पाकिस्तान की सीमा में घुसकर उसे मुंहतोड़ जवाब दिया था।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital