अब चूड़ियां उतारिये और कुछ करके दिखाइए: सिब्बल

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने पाकिस्तानी सेना द्वारा सीज फायर का उल्लंघन कर किये गए हमले दो भारतीय सैनिको के शहीद होने पर नरेंद्र मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। सिब्बल ने कहा कि 250मीटर घुसकर पाकिस्तान ने कृष्णा घाटी में घुसकर जवान मार दिए और दिल्ली में आज विजय दिवस मनाया जा रहा है। सिब्बल ने कहा कि हमने तो विजय दिवस तब मनाया था जब पाकिस्तान के टुकड़े हुए थे।

उन्होंने कहा कि सुकमा और कश्मीर में हादसे के बाद अगर जश्न मनाया जाए तो ये शर्मनाक बात है। केंद्र सरकार की नीतियों पर सवाल उठाते हुए सिब्बल ने कहा कि दुःख की बात है कि प्रधानमन्त्री के पास देश की सुरक्षा की कोई नीति ही नहीं है। उन्होंने कहा कि क्या करेगें, कब करेगें, कैसे करेगें ये सेना निर्णय लेगी लेकिन सरकार को कोई नीति तो बनानी होगी।

कपिल सिब्बल ने कहा कि नोटबंदी के बाद इन्होने कहा था कि आतंकवाद रुक जायेगा, लेकिन आतंकवाद बढ़ गया। उन्होंने कहा कि पिछले 35 महीनों में जम्मू कश्मीर में 135 जवानों को मारा गया, सरकार से पूछना चाहता हूँ इसके लिए कौन ज़िम्मेदार है?

कपिल सिब्बल ने कहा कि हमारे साथ भी बात नही करते क्यूंकि विचारों के लिए इनके पास वक्त ही नहीं है क्यूंकि इन्हें तो बस चुनाव प्रचार करना है और विजय दिवस मनाना है। इनको प्रचार से फुर्सत मिलेगी और इवेंट मेनेजमेंट बंद करेगें तभी तो सरहद की सुरक्षा होगी।

उन्होंने कहा कि ये लोग 2019, 2024 और 2029 के चुनाव का सोचते हैं तो अभी सुरक्षा का कैसे सोचेगें। हमारा आग्रह है सरकार को कि अब चूड़िया उतारिये और कुछ करके दिखाइए।

स्मृति ईरानी का नाम लिए बिना कपिल सिब्बल ने कहा कि जब UPA की सरकार थी तो एक ऐसी महिला सांसद थी जो कहती थी क्या हमें प्रधानमन्त्री जी को चूड़िया भेजनी चाहिए?:तो क्या वो महिला जो आज मंत्री है अपने प्रधानमन्त्री को चूड़िया भेजेगी?

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital