ममता बनर्जी ने जावेद अख्तर से कहा ‘खेला होबे’ पर लिखें गीत

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अपने दिल्ली दौरे के दौरान खासी व्यस्त रहीं। उन्होंने न सिर्फ कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मुलाकात की बल्कि विपक्ष के कई नेताओ के साथ भी बैठकें की।

ममता बनर्जी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और राज्य सभा सांसद आनंद शर्मा से भी अलग से मुलाकात की। दोनों ही कांग्रेस नेता ममता बनर्जी के पुराने साथी रहे हैं जब वे युवक कांग्रेस में थीं।

ममता बनर्जी ने इसके अलावा डीएमके नेता कनिमोझी और गीतकार जावेद अख्तर व शबाना आज़मी से भी मुलाकात की। जावेद अख्तर और शबाना आज़मी ने ममता बनर्जी को पश्चिम बंगाल में धमाकेदार जीत दर्ज करने के लिए मुबारकबाद दी। इस मुलाकात के दौरान ममता बनर्जी ने गीतकार जावेद अख्तर से ‘खेला होबे’ पर गीत लिखने का भी अनुरोध किया।

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दौरान ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस ने खेला होबे का नारा दिया था जो पश्चिम बंगाल में चुनाव के दौरान लोगों की सिर चढ़कर बोला और इस नारे ने काफी लोकप्रियता हासिल की।

ये भी पढ़ें:  ज्ञानवापी मामला: शिवलिंग' की कार्बन डेटिंग के लिए हिंदू पक्ष ने दायर की याचिका

वहीँ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात दौरान जावेद अख्तर ने कहा कि खेला होबे नारे को अब और प्रचार की आवश्यकता नहीं है। यह बहस के परे जा चुका है। इस पर जावेद अख्तर के बगल में खड़ी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, “खेला होबे पर आपको एक गीत की रचना करनी है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें