रैली में ममता का बीजेपी पर प्रहार: दो गुंडों के हवाले नहीं कर सकते पश्चिम बंगाल

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर बीजेपी पर कड़े प्रहार किये हैं। दक्षिण दिनाजपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि मैं खिलाड़ी नहीं हूं, लेकिन मुझे पता है कि मुझे कैसे खेलना है। इससे पहले लोकसभा में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी थी। हम अपने बंगाल को दिल्ली के दो गुंडों के हवाले नहीं कर सकते।

उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी बंगाल में भ्रम फैलाकर 2019 में जनता को ठग ली, लेकिन इस बार बंगाल की जनता उनके झांसे में नहीं आएगी। उन्होंने कहा कि बंगाल कभी भी दिल्ली वाले को शासन नहीं करने देगी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना संक्रमण के बढ़ते केस के लिए पीएम मोदी जिम्मेदार हैं। उन्होंने कहा कि देश में मोदी सरकार वैक्सीन के नाम पर बिजनेस कर रही है। ममता ने कहा कि वन नेशन, वन वैक्सीन और वन प्राइस का फॉर्मूला लागू हो।

मुफ्त में होगा टीकाकरण:

सीएम ममता बनर्जी ने रैली में ऐलान करते हुए कहा कि बंगाल में टीएमसी की सरकार बनने पर 5 मई से लोगों को मुफ्त में टीका मिलेगा। तृणमूल अध्यक्ष ने कहा कि यह नेशनल हेल्थ का मामला है, केंद्र सरकार 150 में वैक्सीन खरीद रही है और राज्य को 400 में दे रही है, जो कि गलत है।

ये भी पढ़ें:  Rajasthan Politics : अशोक गहलोत अपने पद से आज इस्तीफा दे सकते है , जानिए कौन होगा अगला सीएम?

पीएम मोदी की बंगाल यात्रा रद्द :

कोरोना संकट के दौरान ऑक्सीजन के लिए मचे हाहाकार की वजह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बंगाल यात्रा रद्द कर दी गयी है। पीएम मोदी ने खुद ट्वीट करके यह जानकारी दी है। पीएम मोदी ने कहा है कि 23 अप्रैल को वह कोरोना संकट पर एक उच्चस्तरीय बैठक करेंगे। इसलिए चुनावी जनसभा को संबोधित करने बंगाल नहीं जायेंगे।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें