मुझे जनता का समर्थन मिल रहा है – जय बहादुर यादव

अमेठी(राम मिश्रा)। जिले में पंचायत चुनाव की सरगर्मी अपने चरम पर है। प्रत्याशियों के लोक लुभावन वादों का दौर जारी है, और चुनावी मैदान में उतरे प्रत्याशी अपने-अपने दावे कर रहे हैं। वही जिले के वार्ड नं 2 से जिला पंचायत सदस्य पद के उम्मीदवार जय बहादुर यादव पंचायत चुनाव के मैदान में है,जिनका चुनाव चिन्ह केतली है।

जय बहादुर यादव ने लोकभारत संवाददाता से बातचीत में बताया कि वार्ड नं दो में विकास के मुद्दे लेकर वह चुनाव मैदान में जा रहे हैं, उनको जनता का समर्थन मिल रहा है। उनका कहना है कि इस वार्ड में युवाओं के लिए कोई विशेष सुविधा नहीं है।

उन्होंने कहा कि स्थानीय स्तर पर मेरे वार्ड के अंतर्गत आने वाले प्रत्येक गांव में खेल का मैदान बनाया जाएगा, और उसमें आधुनिक तकनीक वाले खेल यंत्र भी रखें जायेंगे जिससे सभी युवाओं को स्वस्थ बनाया जा सके। इसके अलावा भी वार्ड नं दो के और भी कई मुद्दे है जिसको लेकर हम मैदान में हैं।

बता दें कि वार्ड नं दो से जिला पंचायत सदस्य पद के लिए कुल 21 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं। जिनमें से जय बहादुर यादव अपने दावों और मुद्दों के साथ जनता के बीच जा रहे हैं। साथ ही लगातार चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:  श्रीनगर : बलात्कार के आरोप में पत्रकार गिरफ्तार

फिलहाल अब यह देखना होगा कि उनके मुद्दों और दांव पर जनता कितना भरोसा करती है और आगामी चुनाव में उनको जनता का कितना समर्थन मिलता है। यह चुनाव परिणाम के दिन पता चलेगा।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें