UP : ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझकर बाढ़ देख रहे दंपत्ति को ड्राइवर समेत की पिटाई, पूछताछ में जुटी पुलिस

गोरखपुर के तिवारीपुर थाना क्षेत्र के डोमिनगढ़ पुल पर मौजूद दंपत्ति को ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझकर पिटाई कर दी. साथी ही स्कॉर्पियो गाड़ी सवार दंपत्ति के अलावा चालक को भी पीट दिया. फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है

Gorakhpur : गोरखपुर में बच्चा चोरी के अफवाह का मामला लगातार बढ़ता जा रहा है, जिले में बच्चा चोरी का अफवाह जगह-जगह पर काफी तेजी से फैल रही है, जिससे रात में आम आदमी का गांव के रास्ते जाना खतरे से खाली नहीं है. ताजा मामला तिवारीपुर थाना क्षेत्र के डोमिनगढ़ पुल का है, जहां बच्चा चोरी का आरोप लगाकर ग्रामीणों ने स्कॉर्पियो गाड़ी सवार दंपत्ति और चालक को पीट दिया.

ग्रामीणों की पिटाई से बचकर भागने की कोशिश करने पर गाड़ी में तोड़फोड़ भी कर दी गई. हालांकि, सूचना मिलते ही तिवारीपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई, तब कहीं जाकर भीड़ को हटाया और दंपत्ति को लेकर थाने आई, जहां पूछताछ में पता चला कि यह दंपत्ति मऊ जिले के रहने वाले है.
दंपत्ति के पिटाई के बाद ग्रामीणों ने गाड़ी में की तोड़फोड़

दरअसल, सोमवार की रात मऊ जिले के मोहम्मदाबाद थाना क्षेत्र के गोहना गांव के रहने वाले शेखर तिवारी अपनी पत्नी साधना और चालक रियाद के साथ गोरखपुर शहर आए हुए थे. वह शहर होते हुए डोमिनगढ़ पुल की तरफ गए थे. वहां वह गाड़ी खड़ी करके राप्ती नदी में आई बाढ़ को देख रहे थे. जिसके बाद स्थानीय लोगों को लगा कि यह बच्चा चोर हैं और ग्रामीणों ने इन तीनों को घेर लिया. जिसके बाद से ही ग्रामीणों ने उनकी गाड़ी का शीशा तोड़ दिया. साथ ही गाड़ी को पंचर भी कर दिया. विरोध करने पर ग्रामीणों ने दंपति के साथ चालक की पिटाई कर दी.

ये भी पढ़ें:  राहुल गांधी का बीजेपी पर निशाना, कहा "मोरबी हादसे के ज़िम्मेदारो पर अब तक कार्रवाही नहीं हुई'

दंपत्ति को तिवारीपुर थाने लेकर पहुंची पुलिस

सूचना पर पहुंची पुलिस ने दंपति सहित गाड़ी के ड्राइवर को बचाया. गांव के लोगों का कहना है कि स्कार्पियो सवार दंपत्ति एक बच्चे को लेकर आए थे और उस बच्चे को इन लोगों ने दूसरी गाड़ी में शिफ्ट कर दिया. तिवारीपुर थाने की पुलिस दंपत्ति को थाने लेकर आई, जहां उनसे एक पूछताछ की.

दंपत्ति से गोरखपुर आने का कारण पूछने में जुटी पुलिस

इस मामले में गोरखपुर एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया कि महिला और पुरुष से पूछताछ हुई है जिसमें बच्चा चोरी के मामले की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है. फिलहाल, यह दंपत्ति गोरखपुर क्या करने आए थे. इसकी पूछताछ हो रही है. ये लोग अभी तक इस बारे में साफ नहीं बता पा रहे हैं. महिला और पुरुष सहित उनके ड्राइवर की पिटाई करने वाले युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें