तेजस्वी और नीतीश से मिले शिवसेना (उद्धव ठाकरे) नेता आदित्य ठाकरे

पटना। शिवसेना(उद्धव ठाकरे गुट) के नेता आदित्य ठाकरे और पार्टी सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने बुधवार को पटना में पूर्व सीएम राबड़ी देवी के आवास पर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से मुलाकात की।

आदित्य ठाकरे और पार्टी सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की मौजूदगी में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी उनके आवास पर मुलाकात की।

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से मुलाकात के बाद शिवसेना (उद्धव ठाकरे) नेता आदित्य ठाकरे ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आज अलग-अलग विषयों पर चर्चा हुई है। देश में जो भी युवा महंगाई, रोजगार और संविधान के लिए काम करना चाहता हैं अगर वे आपस में बातचीत करते रहें तो देश में कुछ अच्छा कर सकेंगे।

आदित्य ठाकरे ने कहा इस मुलाकात में कई अलग- अलग मुद्दों पर बात हुई। उन्होंने बताया कि पर्यावरण, इंडस्ट्री और विकास के मुद्दे पर बातचीत हुई। देश के युवा अपने- अपने मुद्दों को लेकर आपस में बातचीत करते रहेंगे तो देश में कुछ अच्छा कर सकेंगे। राजनीति और चुनाव की बात नेता करते ही रहते हैं लेकिन ये मुलाकात अभी करना जरूरी था।

उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की तारीफ़ करते हुए आदित्य ठाकरे ने कहा कि तेजस्वी अच्छा काम कर रहे हैं। हम दोनों आपस ने बातचीत करते रहते हैं। हम लोग लंबे रेस के घोड़े हैं।

ये भी पढ़ें:  पढ़िए: ओवैसी ने क्यों पूछा, "मोदी जी आपको दौलतमंदों से मोहब्बत क्यों हैं"

वहीँ इस मुलाकात के बारे में जानकारी देते हुए बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि अभी लोकतंत्र और संविधान को बचाने की चुनौती हमारे सामने है और इसे बचाने के लिए हमसे जो बनेगा वो हम करेंगे।

शिवसेना (उद्धव ठाकरे) नेता आदित्य ठाकरे और राजद नेता तेजस्वी यादव के बीच आज हुई मुलाकात को लेकर तरह तरह के कयास लगने शुरू हो गए हैं। वहीँ सूत्रों की माने तो दोनों नेताओं के बीच 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर भी बातचीत हुई है। इस बातचीत में विपक्षी दलों को बीजेपी के खिलाफ एकजुट करने को लेकर भी चर्चा हुई।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें