शिवसेना का सरकार पर हमला, कहा ‘देश में युद्ध जैसी स्थिति, संसद का विशेष सत्र बुलाये सरकार’

मुंबई। शिवसेना सांसद संजय राउत ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला बोला है। देश में कोरोना से पैदा हुई स्थिति को लेकर संजय राउत ने कहा कि देश में युद्ध जैसी स्थिति है, सरकार को तुरंत संसद का विशेष सत्र बुलाना चाहिए।

सोमवार को संजय राउत ने कहा कि मैं संसद के विशेष सत्र की मांग इसलिए कर रहा हूं क्योंकि कल देश के प्रमुख नेताओं से मेरी चर्चा हो रही थी और सबकी मांग थी कि उनके राज्य में भी गंभीर स्थिति है। ऐसे मामले में अगर सरकार विशेष सत्र बुलाती है तो हर राज्य की स्थिति के बारे में वहां खुलकर चर्चा होगी।

पत्रकारों से बातचीत में राउत ने बिना कोई नाम लिए दावा किया कि कुछ राज्यों ने वास्तविक रूप से कोविड-19 मामलों की संख्या छिपाई है। उन्होंने आगे कहा कि संख्या छिपाने का कार्य अब कुछ राज्यों में बंद हो गया है। जो अब कुछ राज्यों में अंतिम संस्कार के रूप में देखा जा सकता है।

संजय राउत ने दावा किया कि यदि कोरोना के मामले बढ़ते रहे, आंकड़े छिपाए जाते रहे और सरकार वर्तमान स्थिति पर नियंत्रण नहीं कर पाई तो ‘अराजकता’ फैल जाएगी।

ये भी पढ़ें:  कबड्डी प्रतियोगिता में भाग लेने आयी महिला खिलाडियों को टॉयलेट में परोसा गया भोजन

इससे पहले राज्यसभा सदस्य राउत ने रविवार को ट्वीट किया था कि यह एक अभूतपूर्व और लगभग युद्ध जैसी स्थिति है। हर जगह भ्रम और तनाव है। न बेड, न ऑक्सीजन और न ही टीकाकरण। कुल मिला कर कुछ नहीं है। ऐसी स्थिति की चर्चा के लिए कम से कम 2 दिनों के लिए संसद का सत्र बुलाया जाना चाहिए।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें