उज्जैन: 32 बटालियन की कमांडेंट सविता सोहाने की एक अच्छी पहल

उज्जैन(विशाल जैन)। कोरोना महामारी के बीच उज्जैन में 32 बटालियन की कमांडेंट सविता सोहाने द्वारा एक अच्छी पहल की शुरुआत की गई है। महामारी को नियंत्रण करने के लिए पूरी टीम कार्य कर रही है।

32 बटालियन परिवार के बच्चे और उनके परिवार का भी ख्याल रख रहे हैं। नियमित जागरूकता कार्यक्रमों के अलावा उनके परिवार के सदस्यों को कोरोनावायरस महामारी से बचने के लिए दवाइयां, मैक्स, टेबलेट, सिरप, आदि वितरण किए जा रहे हैं।

इतना ही नहीं 32 बटालियन की पूरी टीम अभियान पर कार्य कर रही है, जिससे और सुरक्षित वातावरण कर्मचारियों को सकारात्मक संदेश और उनके परिवार के लिए एक अच्छा संदेश दिया जा रहा है।

32 बटालियन में एक मंदिर है, यहां नियम के अनुसार मात्र मंदिर प्रांगण में पूजा अर्चना के लिए पंडित जाते हैं लेकिन परिसर के कोई भी पुलिस कर्मचारी मंदिर परिसर में जाने के लिए प्रतिबंध है। इसी के साथ परिसर के अंदर गार्डन बना हुआ है। उस गार्डन में भी जाने के लिए प्रतिबंध है यदि हम बात करें 32 बटालियन में भी लॉकडाउन नियम का पालन हो रहा है। कोई भी बाहर का व्यक्ति 32 बटालियन परिसर में प्रवेश नहीं कर सकता है।

ये भी पढ़ें:  Lucknow : मुंडन कराने जा रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली को ट्रक ने मारी टक्कर, 10 लोगों की मौत

32 बटालियन स्थान पर 445 परिवार निवास कर रहा है। उन सभी परिवार की सुरक्षा को देखते हुए 32 बटालियन कमांडेंट सविता सुहाने द्वारा एक अच्छे अभियान की पहल की गई है। जिसमें सभी परिवार के बच्चों को और बड़ों को सेनीटाइज की बॉटल दवाइयां मास्क के अलावा अन्य सामग्री वितरित की गई जिससे कोरोनावायरस महामारी से बचा जा सके।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें