पायलट का मोदी सरकार पर वार, ‘जनता चुका रही बीजेपी को वोट देने की कीमत’

देहरादून। देश में लगातार बढ़ती पेट्रोल-डीजल, रसोई गैस और खाद्य पदार्थो की कीमतों के खिलाफ जहां कांग्रेस देशभर में सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है वहीँ अब कांग्रेस देश के 23 शहरो में अपने कद्दावर नेताओं के माध्यम से प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन कर जनता तक सरकार की नाकामियों का संदेश दे रही है।

इसी क्रम में उत्तराखंड में राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने मोदी सरकार पर सीधा हमला बोला। शुक्रवार को देहरादूनमें प्रेस कांफ्रेंस संबोधित करते हुए पायलट ने कहा कि यूपीए के दूसरे कार्यकाल के आखिरी 3 सालों के दौरान जब दुनिया में तेल के दाम कम हुए तो देश में भी पेट्रोल डीजल की कीमतें कम हुईं, लेकिन 2014 के बाद बीते 7 सालों में पेट्रोल डीजल के दाम बढ़े ही बढ़े हैं।

उन्होंने कहा कि अब मोदी सरकार को चुनने का भुगतान जनता पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतें चुका कर दे रही है। सरकार आम लोगों से पैसे तो वसूल रही है, लेकिन उसके बदले में आम जनता को कुछ नहीं दिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:  प्रयागराज : प्रसिद्ध कहानीकार शेखर जोशी का निधन

सचिन पायलट ने कहा कि पेट्रोल और डीजल की कीमते इस समय देसी घी और खाने-पीने की अन्य सामानों से कई ज्यादा हैं। उन्होंने कहा कि बढ़ती हुई महंगाई की कीमत बीजेपी को उन सभी राज्य में चुकानी होगी, जहां 2022 में चुनाव होने वाले हैं और 2024 में जनता बीजेपी को केंद्र की सत्ता से बाहर कर देगी।

सचिन पायलट ने कहा कि महंगाई एक ऐसा मुद्दा है, जिनका सीधा असर आम जनता पर पड़ता है और आम जनता की बात करने वाली मोदी सरकार भारत को आत्मनिर्भर बनाने की बात कर रही है, पर हो कुछ नहीं रहा। सचिन पायलट ने कहा कि उत्तराखंड में 2022 में बीजेपी सत्ता से बाहर होगी और कांग्रेस मजबूती के साथ सरकार बनाएगी।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें