नड्डा से मिले येदयुरप्पा, इस्तीफे की संभावनाओं को बताया अफवाह

नई दिल्ली। कर्नाटक बीजेपी में चल रही उठापटक के बीच आज मुख्यमंत्री बीएस येदयुरप्पा ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से दिल्ली में उनके आवास पर मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद येदयुरप्पा ने अपने इस्तीफे की अटकलों को अफवाह करार दिया।

मीडिया से बात करते हुए येदयुरप्पा ने कहा कि ये सब अफवाह है, कल मैंने प्रधानमंत्री से मुलाकात की और हमने राज्य के विकास पर विस्तृत रूप से चर्चा की। अगले महीने के पहले हफ़्ते में मैं फिर दिल्ली आऊंगा।

जेपी नड्डा से अपनी मुलाकात को लेकर येदयुरप्पा ने कहा कि हमने देश और राज्य में पार्टी का विकास कैसे करे और कर्नाटक में पार्टी के विकास पर विस्तार से चर्चा की। मेरे बारे में उनकी बहुत अच्छी राय है। मैं राज्य में फिर से सत्ता में आने के लिए पार्टी के लिए काम करूंगा।

गौरतलब है कि कर्नाटक में मुख्यमंत्री बीएस येदयुरप्पा के काम करने के तरीके और परिवारवाद को लेकर बीजेपी में पिछले कुछ समय से उठापटक चल रही है। कई विधायकों ने दबी ज़ुबान से येदयुरप्पा और उनके बेटे की कार्यशैली को लेकर सवाल उठाये हैं।

ये भी पढ़ें:  जम्मू-कश्मीर : पुंछ में ग्रेनेड पड़ा मिला

मुख्यमंत्री बीएस येदयुरप्पा का हाल ही में यह दूसरा दिल्ली दौरा है। इससे पहले कर्नाटक बीजेपी में उनके इस्तीफे की उठी मांग के बाद वे दिल्ली में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के अलावा कई वरिष्ठ नेताओं से मिले थे। इतना ही नहीं कर्नाटक में पैदा हुई रार को लेकर बीजेपी आलाकमान ने अपने पर्यवेक्षक के तौर पर बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता को भी बेंगलुरु भेजा था।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें