राहुल ने सरकार को फिर घेरा, सरकार पर लगाया महामारी का सच छिपाने का आरोप

नई दिल्ली। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर सीधा निशाना साधा है। इस बार राहुल गांधी ने सरकार पर कोरोना महामारी का सच नियंत्रित करने का आरोप लगाया है।

सोमवार को अपने ट्वीट में राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए लिखा, “रोज़गार और विकास की तरह केंद्र सरकार कोरोना का असली डेटा भी जनता तक नहीं पहुँचने दे रही। महामारी ना सही, महामारी का सच तो नियंत्रण में कर ही लिया!”

राहुल गांधी का यह ट्वीट उस समय आया है जब सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमे बड़ी तादाद में कोरोना मरीजों की चिताएं जलते देखा जा सकता है।

इससे पहले राहुल गांधी ने एक अन्य ट्वीट में देश की जनता को कोरोना वैक्सीन मुफ्त में दिए जाने की मांग करते हुए कहा, “चर्चा बहुत हो चुकी। देशवासियों को वैक्सीन मुफ़्त मिलनी चाहिए- बात ख़त्म। मत बनाओ भारत को भाजपा system का victim!”

कोरोना महामारी के दौरान सामने आयी अव्यवस्थाओं को लेकर पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सरकार से लगातार प्रश्न कर रहे हैं और अपने ट्वीट के ज़रिये सरकार की घेराबंदी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:  एयर एशिया दे रही मुफ्त में दुनिया घूमने का मौका, पढ़िए- कैसे उठायें इस ऑफर का फायदा

गौरतलब है कि सरकार ने कोरोना टीकाकरण के तीसरे चरण में 18 वर्ष से अधिक से सभी व्यक्तियों को वैक्सीन दिए जाने का एलान किया है। सभी कांग्रेस शासित राज्यों ने अपने राज्यों में निशुल्क वैक्सीन देने का एलान किया है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें