शराब में धुत पंजाब के सीएम को जर्मनी में विमान से नीचे उतार दिया गया!

नई दिल्ली। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को जर्मनी में लुफ्थांसा एयरलाइंस के एक विमान से नीचे उतार दिया गया। वजह थी कि भगवंत मान शराब के नशे में धुत थे। पंजाब में निवेश की तलाश में जर्मनी गए भगवंत मान निवेश तो नहीं ला सके बल्कि देश की बदनामी ज़रूर करा आये।

मुख्यमंत्री भगवंत मान की इस करतूत का खुलासा होने के बाद सियासी पारा चढ़ गया है। पंजाब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रताप बाजवा ने दावा किया कि भगवंत मान की हालत ऐसी थी कि वह जहाज में बैठने लायक नहीं थे, इसलिए उन्हें नीचे उतार दिया गया और उनका सामान भी जहाज से निकाल दिया गया।

इतना ही नहीं बाजवा ने दावा किया कि लुफ्थांसा एयरलाइंस व जहाज में बैठे कुछ अधिकारियों से उनकी बात हुई है. बाजवा ने मान को जहाज से उतारने के मामले की केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से जांच की मांग की है.

वहीँ शिरोमणि अकाली दल के नेता सुखबीर सिंह बादल ने ट्वीट करके इस घटना का खुलासा करते हुए लिखा कि “सह-यात्रियों के हवाले से मीडिया में आई खबरों में कहा गया है कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को लुफ्थांसा फ्लाइट से उतारा गया क्योंकि वे बहुत नशे में थे और चलने की हालत में भी नहीं थे. ऐसी रिपोर्ट पंजाबियों को शर्मिंदा करती हैं।”

ये भी पढ़ें:  कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए 30 सितंबर को नामांकन करेंगे शशि थरूर

हालांकि आम आदमी पार्टी ने इस खबर का खंडन किया है। पार्टी ने इस खबर को झूठा करार दिया है। जबकि मुख्यमंत्री भगवंत मान की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें