पेट्रोल-डीजल महंगे होने के सवाल पर बोले शिवराज के मंत्री, ‘परेशानी ही सुख का आनंद देती है’

भोपाल ब्यूरो। देश में पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर मध्यम और गरीब वर्ग के लोगों को भले ही मुश्किलें झेलनी पड़ रही हों लेकिन सरकार चला रहे लोगों पर इसका ज़रा भी असर दिखाई नहीं दे रहा है।

मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार में मंत्री ओम प्रकाश सकलेचा ने तो अपने बयान से पीड़ित जनता के ज़ख्मो पर नमक छिड़कने का काम किया है। पेट्रोल-डीजल की कीमतें बढ़ने से जनता को हो रही परेशानी को लेकर पूछे गए सवाल के जबाव में कोई सांत्वना देने की जगह सकलेजा ने कहा, ‘जिंदगी में परेशानी ही सुख का आनंद देती है जब तक एक भी परेशानी न आये तो आनंद भी नहीं आता है।’

वहीँ पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस की बढ़ती कीमतों और महंगाई को लेकर शनिवार को भी कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन जारी रहा। युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मध्य प्रदेश के देवास में मीठा तालाब में गैस ​सिलेंडर फेंक कर गैस की बढ़ती कीमतों के खिलाफ ​अपना विरोध जताया।

शनिवार को महंगाई और पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस की कीमतों में बढ़ोत्तरी के खिलाफ पुडुचेरी में भी महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया।

ये भी पढ़ें:  कुतुब मीनार को अपना बताने वाले कुंवर महेंद्रध्वज को कोर्ट से झटका, याचिका खारिज

पश्चिम बंगाल में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल-डीज़ल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ कोलकाता में राजभवन के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया।

इस बीच शनिवार को कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडलर से ट्वीट कर कहा, ‘मोदी सरकार में जनता महंगाई के बोझ तले दबकर कराह रही है, लेकिन यह गूंगी-बहरी सरकार अपनी ही धुन में मस्त है। उसे ना जनता का दुख दिखाई दे रहा है, ना दर्द की आवाज सुनाई दे रही है। देश की जनता में इस समय व्यापक आक्रोश है।’

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें