तेज प्रताप पर लालू सख्त!, स्टार प्रचारकों की लिस्ट से नाम हटाया गया

पटना ब्यूरो। राजद नेता तेज प्रताप के बागी तेवरों के बाद अब राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने सख्त रुख दिखाया है। राष्ट्रीय जनता दल की स्टार प्रचारकों की सूची से भी तेज प्रताप का नाम हटा दिया गया है।

बिहार में होने वाले विधानसभा उपचुनाव के लिए राष्ट्रीय जनता दल द्वारा जारी की गई 20 नामो वाली स्टार प्रचारकों की सूची में तेज प्रताप का नाम शामिल नहीं किया गया है।

इस लिस्ट में राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, तेजस्वी यादव के अलावा अब्दुलबारी सिद्धीकी, जयप्रकाश नारायण यादव, उदय नारायण चौधरी, श्याम रजक, भोला यादव, वृषण पटेल, ललित कुमार यादव, मनोज कुमार झा, डॉ तनवीर हसन, आलोक कुमार मेहता, शिवचंद्र राय, अनिल कुमार सहनी, लवली आनंद, चंद्रहास चौपाल, भरत बिंद, रामवृत्र सादा, अनिल कुमार उर्फ साधु पासवान नऔर भरत मंडल के नाम शामिल हैं।

वहीँ राजद सूत्रों के मुताबिक, तेज प्रताप द्वारा पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को अपमानित किये जाने वाले बयानों को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने गंभीरता से लिया है। सूत्रों ने कहा कि फिलहाल तेजप्रताप को न तो राजद के कार्यक्रमो में आमंत्रित किया जा रहा है और न ही उन्हें कोई ज़िम्मेदारी दी जा रही है।

ये भी पढ़ें:  राजस्थान पर हाईकमान सख्त, गहलोत समर्थक 3 विधायकों पर होगी कार्रवाही! पायलट दिल्ली पहुंचे

इतना ही नहीं तेजप्रताप को पार्टी से निष्कासित किये जाने वाला बयान देने वाले राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी को भी स्टार प्रचारकों की लिस्ट में जगह नहीं दी गई है। फिलहाल माना जा रहा है कि तेज प्रताप के बयानों से पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की नाराज़गी को देखते हुए लालू प्रसाद यादव पूरे मामले को ठंडा करने की कोशिश में जुट गए हैं, जिससे उपचुनाव के दौरान पार्टी में कोई बड़ा भूकंप न आये।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें