अलका लांबा ने घेरा तो केजरीवाल ने किया ट्वीट, दी रमज़ान की मुबारकबाद

नई दिल्ली। आज से शुरू हुए मुसलमानो के पवित्र माह रमज़ान को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तरफ से मुबारकबाद का ट्वीट न आने पर कांग्रेस की वरिष्ठ नेता अलका लांबा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मंशा पर सवाल उठाये तो थोड़ी देर में केजरीवाल का ट्वीट नज़र आया।

अलका लांबा ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर सीधा निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “यक़ीन नहीं हो रहा, पर यह सच है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल जी ने आज हर त्यौहार पर, हर किसी को हर भाषा में बधाई और शुभकामनाएं दीं, पर खोजने पर भी एक भी ट्वीट रमज़ान (उर्दू) पर नहीं दिखा.. कारण? एक कौम से #AAP की किस बात की नाराजगी?”

अलका लांबा की घेराबंदी के कुछ देर बाद ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का ट्वीट आया और उन्होंने रमज़ान माह की शुभकामनाएं दीं। केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, “सभी देशवासियों को रमज़ान के पवित्र महीने की हार्दिक मुबारकबाद। त्योहारों के इन दिनों में अपना और अपने परिवार का ख़्याल रखें, स्वस्थ रहें और खूब तरक्की करें।”

ये भी पढ़ें:  Ankita Murder Case : अंकिता मर्डर के बाद उत्तराखंड में भारी बवाल

बता दें कि अलका लांबा अहम मुद्दों पर दिल्ली सरकार और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमले बोलती रही हैं। इससे पहले भी उन्होंने कई मुद्दों पर मुख्यमंत्री केजरीवाल पर सीधे हमले बोले हैं।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें