अखिलेश यादव का बीजेपी पर बड़ा हमला, ‘बीजेपी का असली चेहरा पहचान चुकी है जनता’

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भारतीय जनता पार्टी पर एक बार फिर बड़ा हमला बोला है। अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि बीजेपी लोकतंत्र की हत्या करने पर तुली है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी साफ़ झूठ बोलती है। वह विकास के मुद्दे को हर जगह पर खरीद-बेच और व्यापार की तरह इस्तेमाल करती है। जबकि विकास बीजेपी के लिए कोई संवोदनशील मुद्दा नहीं है।

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी के पास अपनी उपलब्धि बताने के लिए कुछ नहीं है इसलिए वह समाजवादी पार्टी को बदनाम करके जनता को गुमराह करना चाहती है लेकिन अब जनता बीजेपी के असली चेहरे को पहचानती है।

अखिलेश यादव ने बीजेपी को लोकतंत्र के खिलाफ बताते हुए कहा कि फासिस्ट ताकतों से देश को बचाना होगा। उन्होंने बीजेपी राज में महिलाओं पर अत्याचार का भी आरोप लगाया।

उन्होंने कहा कि बीजेपी का रवैया सामाजिक न्याय के प्रति दुर्भाग्यपूर्ण रहा है। करीब 6 करोड़ मजदूर बीजेपी की नीतियों की वजह से आत्महत्या करने को मजबूर हैं। किसान और बेरोजगारी देश की मुख्य समस्या है।

ये भी पढ़ें:  तमिलनाडु सरकार का बड़ा फैसला, ऑनलाइन गेमिंग पर लगेगी पाबंदी

इतना ही नहीं अखिलेश यादव ने कहा कि काला धन, भ्रष्टाचार और आतंकवाद के मुद्दों पर राजनीति करने वाली बीजेपी की सच्चाई अब राज्य की जनता पहचान चुकी है। अखिलेश यादव ने बीजेपी को लोकतंत्र के खिलाफ बताते हुए कहा कि फासिस्ट ताकतों से देश को बचाना होगा।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें