महामारी में फरिश्ता बने यूथ कांग्रेस अध्यक्ष से दिल्ली पुलिस की पूछताछ, मिला ये जबाव

नई दिल्ली। कोरोना संकट के बीच जब देश में ऑक्सीजन और बेड की किल्ल्त के चलते परेशांन घूम रहे थे और ऑक्सीजन न मिलने से मौत का तांडव जारी था, तब लोगों की ज़िंदगियां बचाने के लिए फरिश्ते की तरह मदद के लिए सामने आये यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बी.वी से आज दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा की एक टीम पूछताछ के लिए यूथ कांग्रेस दफ्तर पहुंची।

बताया जा रहा है कि द‍िल्‍ली पु‍ल‍िस की क्राइम ब्रांच ने यह पूछताछ द‍िल्‍ली हाईकोर्ट के आदेश पर की थी। वहीँ कांग्रेस ने इसे लेकर कड़ा एतराज हटाते हुए केन्द्र सरकार पर सीधा हमला बोला है।

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा कि ‘मदद करने वाले @IYC के साथियों और युवा कांग्रेस अध्यक्ष @srinivasiyc को दिल्ली पुलिस भेज #COVID19India के मरीज़ों की मदद से रोकना मोदी सरकार का भयावह चेहरा है। ऐसी घृणित बदले की कार्यवाही से न हम डरेंगे, न हमारा जज़्बा टूटेगा। सेवा का संकल्प और दृढ़ होगा।’

वहीँ सुरजेवाला ने तत्काल एक वीडियो जारी कर कहा कि क्या मरते हुए व्यक्ति तक दवा पहुंचाना, बैड दिलवाना, एम्बुलेंस की व्यवस्था करना इस देश में अपराध है? लगता है नरेंद्र मोदी जी ने कहा कि हां, ये अपराध है। इसीलिए आज अखिल भारतीय युवक कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास जी से पूछताछ करने पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली पुलिस को पूछताछ करने भेजा है।

ये भी पढ़ें:  Live: राजस्थान में कांग्रेस विधायक दल की बैठक निरस्त

सुरजेवाला ने लोगों की ज़िंदगियां बचाने वाले यूथ कांग्रेस अध्यक्ष से पुलिस पूछताछ को लेकर कहा कि क्या इससे भी कोई घृणित और गिरा हुआ कार्य कोई और हो सकता है? उन्होंने सवाल किया कि क्या मदद जो मोदी सरकार नहीं कर रही वह युवा कांग्रेस और कांग्रेस कर रही है तो वो पाप है?

सुरजेवाला ने कहा कि शर्म करिये मोदी जी, आपकी सरकार को तो चुल्लू भर पानी में डूबकर मर जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि युवा कांग्रेस और कांग्रेस कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में इसी तरह लोगों की सेवा और मदद का काम करती रहेगी।

उन्होंने कहा कि हमे हाथगड़ीयां लगवाइये, जेलों में डलवाइए लेकिन रेमडेसिविर का इंजेक्शन दिलवाने, वेंटिलेटर और ऑक्सीजन दिलवाने, बैड दिलवाने और भोजन दिलवाने, कोरोना मरीजों की मदद करने से आप युवा कांग्रेस और कांग्रेस के साथियों को कभी नहीं रोक पाएंगे। ये हमारा संकल्प भी है और हमारा दृण निश्चय भी है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें