कमलनाथ के खिलाफ FIR के विरोध में कांग्रेसियों ने फूंका सीएम शिवराज का पुतला

उज्जैन(विशाल जैन)। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ दर्ज की गई एफआईआर के खिलाफ प्रदेशभर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन जारी है।

उज्जैन में इंदिरा नगर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी उज्जैन अध्यक्ष तबरेज खान के नेतृत्व में एवम महेश सोनी अध्यक्ष शहर कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार इंदिरा नगर चौराहे पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिव राज सिंह चौहान का पुतला दहन किया गया।

तबरेज खान द्वारा बताया गया की शिवराज सिंह चौहान ऐसे सीएम है जिनके द्वारा कोरो ना में मौतों का आंकड़ा छुपाया गया और श्री कमलनाथ जी द्वारा जब वास्तविकता सार्वजनिक की गई तो उनके खिलाफ मध्य प्रदेश शासन ने एफआईआर दर्ज करा दी उसके विरोध में आक्रोश व्यक्त किया गया और पुतला दहन हुआ ।

इतना ही नहीं पुतला दहन के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के नाम एक ज्ञापन सीएसपी पल्लवी शुक्ला को सौपा। ज्ञापन में राष्ट्रपति से मांग की गई है कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ प्रदेश सरकार द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर को निरस्त किया जाये।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें