बीजेपी का दावा: भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए बॉलीवुड स्टार्स को दिए गए पैसे

नई दिल्ली। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में चल रही भारत जोड़ो यात्रा को लेकर बीजेपी ने बड़ा दावा किया है। बीजेपी का दावा है कि भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी के साथ शामिल हुए बॉलीवुड स्टार्स को पैसे दिए गए।

बता दें कि भारत जोड़ो यात्रा के महाराष्ट्र में प्रवेश के बाद कई बॉलीवुड कलाकार इस यात्रा में शामिल हो चुके हैं। इनमे रश्मि देसाई, रिया सेन, पूजा भट्ट, सुशांत सिंह, अमोल पालेकर आदि शामिल हैं।

बीजेपी ने एक फेसबुक पोस्ट का हवाला देते हुए कहा कि कांग्रेस बॉलीवुड स्टार्स को भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए पैसे दे रहे हैं। फेसबुक पोस्ट में कहा गया है कि कांग्रेस ने मध्य प्रदेश में राहुल गांधी के साथ पदयात्रा के लिए बॉलीवुड स्टार को आमंत्रित किया गया है। इस पोस्ट में दावा किया गया है कि स्टार संभव लागत में राहुल गांधी के साथ 15 मिनट तक पदयात्रा में शामिल होने के लिए अपना स्लॉट बुक करा सकते हैं।

बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने इस वायरल पोस्ट का हवाला देते हुए ट्वीट कर कहा कि ये कौन लोग हैं जो चंद पैसे के लिए राहुल गांधी का साथ देने के लिए तैयार हैं।

ये भी पढ़ें:  सावरकर पर राहुल की टिप्पणी से बीजेपी तिलमिलाई, गहलोत-बघेल ने किया पलटवार

कांग्रेस ने किया पटलवार, आरोप को बताया झूठ:

वहीँ कांग्रेस ने बीजेपी के दावों पर पलटवार करते हुए इसे झूठा और षड्यंत्रकारी करार दिया है। कांग्रेस ने कहा, जिस तरह से भारत जोड़ो यात्रा को बदनाम करने की बीजेपी की ओर से साजिश हो रही है, उससे साफ होता है कि हमारी यात्रा सही रास्ते पर है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें