विपक्ष को एकजुट करने के मुद्दे पर कांग्रेस नेता का बड़ा बयान

नई दिल्ली। 2024 के लोकसभा चुनाव में देश की तमाम विपक्षी पार्टियों को बीजेपी के खिलाफ एकजुट करने को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता वीरप्पा मोइली का बयान सामने आया है।

दिल्ली दौरे के दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी सहित विपक्ष के कई नेताओं से मुलाकात के बाद 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए विपक्ष को एकजुट करने को लेकर दिए गए बयान के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री वीरप्पा मोइली ने कहा कि अगर मोदी के विरोध के नाम पर विपक्ष को एकजुट करने की कोशिश की गई तो यह सबसे बड़ी भूल साबित होगी।

गौरतलब है कि अपने दिल्ली दौरे के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से साफतौर पर कहा था कि यदि बीजेपी को हराना है तो सभी गैर बीजेपी दलों को एकजुट होना पड़ेगा।

इतना ही नहीं ममता बनर्जी ने कहा कि 2024 में पूरे देश में खेला होगा। उन्होंने कहा कि बीजेपी के खिलाफ लड़ाई में सभी को एकजुट होकर लड़ना होगा। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद ममता बनर्जी ने कहा कि हमने राजनीतिक स्थिति, पेगासस और कोरोना वायरस की स्थिति पर चर्चा की। इसके साथ ही ​हमने विपक्ष की एकजुटता पर भी चर्चा की। ममता ने ये भी कहा है कि मोदी के खिलाफ चेहरा भी आ जाएगा और अब पूरे देश में खेला होगा।

ये भी पढ़ें:  PFI Banned : PFI का निकला आतंकी कनेक्शन, जांच में खुलासा

हालांकि विपक्ष को एकजुट करना और गठबंधन कर चुनाव लड़ना अभी दूर की कौड़ी ही है। वहीँ अब कांग्रेस नेता वीरप्पा मोइली के बयान से साफ़ हो गया है कि 2024 के आम चुनाव में विपक्षी दलों का गठबंधन होना आसान काम नहीं है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें