उज्जैन पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, कोरोना की समीक्षा बैठक में होंगे शामिल

उज्जैन। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दोपहर में उज्जैन पहुंचें। वे वर्चुअल कांफ्रेंस के माध्यम से कोरोना समीक्षा बैठक लेंगे। मुख्यमंत्री से पहले अभी हाल ही में राज्य के स्वास्थ्य मंत्री भी जिले के अधिकारीयों के साथ समीक्षा बैठक कर चुके हैं।

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पहले रतलाम जाना था, लेकिन कार्यक्रम में बदलाव के बाद वे हेलीकाप्टर से भोपाल से रवाना होकर सीधे उज्जैन आएं। यहां उनके साथ उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. मोहन यादव भी मौजूद रहें।

मुख्यमंत्री द्वारा उज्जैन जिले के सभी अनुभागों में कोरोना संक्रमण रोकने के लिए किए जा रहे कार्यों की समीक्षा की जाएगी। जिले के सभी विधायक, पूर्व विधायक एवं अन्य जनप्रतिनिधि अपने अपने अनुविभाग से वीसी के माध्यम से समीक्षा बैठक में उपस्थित रहेंगे।

पुलिस रही अलर्ट :

सीएम के आने के दौरान कोई प्रदर्शन न करें इसके लिए पुलिस ने पहले से ही सभी रास्तों पर बेरिकेडिंग कर दी गई । किसी को कोठी रोड पर जाने की अनुमति नहीं दी जा रही है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें