पीएम मोदी के दौरे से पहले बीजेपी कार्यालय में तोड़फोड़, सामान बाहर फेंका, पोस्टर फाड़े

अलीगढ़। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 सितंबर को अलीगढ में राजा महेंद्र प्रताप स्टेट यूनिवर्सिटी का शिलान्यास करेंगे लेकिन इससे पहले शहर बीजेपी अल्पसंख्यक प्रकोष्ट के कार्यालय में कुछ लोगों ने न सिर्फ तोड़फोड़ की, पीएम मोदी और सीएम योगी के पोस्टर फाड़ डाले बल्कि शहर अध्यक्ष के कार्यालय का सामान भी बाहर फेंक दिया।

यह घटना उस समय हुई जब बीजेपी अल्पसंख्यक प्रकोष्ट के नव नियुक्त शहर अध्यक्ष स्थानीय बीजेपी नेताओं के साथ पीएम मोदी के कार्यक्रम की तैयारियां कर रहे थे।

अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के महानगर अध्यक्ष इमरान सैफी ने हाल ही में भुजपुरा में अपना कार्यालय शुरू किया है। सैफी का आरोप है कि इसी इलाके के बाबू नामक एक व्यक्ति और उसके भाई सद्दीक आदि वहां आए और उन्होंने कार्यालय का सामान फैंकना शुरू कर दिया, साथ ही उन्होंने सीएम और पीएम के पोस्टर फाड़ दिए।

हालांकि इस घटना की जानकारी जब पुलिस को दी गई तो शहर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई लेकिन उससे पहले आरोपी मौके से जा चुके थे। शहर कोतवाली पुलिस के मुताबिक, इस घटना में तहरीर के आधार पर आरोपी बाबू और सद्दीक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें:  5G Launched In India : PM मोदी ने भारत में लॉन्च की 5G सर्विस

फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। वहीँ स्थानीय लोगों का कहना है कि इस घटना का राजनीति से कोई संबंध नहीं है बल्कि ये लेन देन के विवाद का मामला है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें