बच्चा चोर होने के शक में ग्रामीणों ने 4 साधुओं को पीटा, 6 गिरफ़्तार

मुंबई। महाराष्ट्र के सांगली में ग्रामीणों द्वारा बच्चा चोर होने के संदेह में 4 संतों की पिटाई कर दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चारो साधुओं को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाया और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा।

साधुओं की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस मामले में पुलिस ने साधुओं के बयान के आधार पर स्वतः संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज किया है। इस मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

इस घटना को लेकर SP दीक्षित गेडाम, सांगली ने मीडिया को बताया कि सांगली ज़िले के लवंगा गांव में कल एक घटना घटी है। कुछ साधु कर्नाटक से पंढरपुर जा रहे थे। इस दौरान उन्होंने लवंगा गांव में पंढरपुर का रास्ता पूछा। उस समय लवंगा गांव में कुछ घटना घटी थी जिसमें इन साधुओं पर गांव के कुछ लोगों ने हमला किया।

उन्होंने बताया कि सूचना मिलने के बाद हमने मौके पर पहुंचकर साधुओं को अस्पताल भेजा। साधुओं से घटना की जानकारी ली गई। पुलिस ने मामले में स्वत: संज्ञान लेकर मामला दर्ज़ किया है। अब तक 6 आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया गया है और अन्य आरोपियों को जल्द गिरफ़्तार कर लिया जाएगा।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें