उज्जैन वाले फेसबुक समूह ने 15 बायपेप मशीन भेंट की

उज्जैन(विशाल जैन)।  स्थानीय चरक हॉस्पिटल में कोविड-19 मरीजों के लिए आवश्यक 15 बाई पैप मशीन आज फेसबुक के’ उज्जैन वाले ग्रुप’ द्वारा कलेक्टर श्री आशीष सिंह को भेंट की गई। फिलिप्स कंपनी की इन सभी मशीनों की कुल कीमत 15 लाख रु है।

उज्जैन वाले ग्रुप की तरफ से बताया गया कि उक्त मशीनें उज्जैन वाले समूह से जुड़े अमेरिका में कार्यरत उज्जैन इंजरिंग कॉलेज के पूर्व छात्रों एवं समूह द्वारा एकत्रित राशि से प्रदान की गई है।

 

भारतीय जनता पार्टी के निर्देशानुसार वार्ड क्रमांक छह में मां भवानी ग्रुप द्वारा टीकाकरण शिविर लगाया गया

उज्जैन(विशाल जैन)। उज्जैन में कोविड-19 को देखते हुए प्रशासन द्वारा वार्ड स्तर पर टीकाकरण शिविर लगाकर लोगों को कोविड-19 की वैक्सीन लगाई जा रही है इसी श्रृंखला में उज्जैन के बजरंग नगर वार्ड क्रमांक 6 मैं भारतीय जनता पार्टी के निर्देशानुसार मां भवानी ग्रुप के माध्यम से सभी वार्ड वासियों को घर से बुलाकर टीके लगवाने की अपील की गई वार्ड वासियों ने भी इसमें बढ़-चढ़कर हिस्सेदारी दिखाई।

वार्ड के मां भवानी ग्रुप द्वारा गत वर्ष भी लॉकडाउन के समय सभी वार्ड वासियों की परेशानियों को दृष्टिगत रखते हुए राशन वितरण एवं अन्य कई प्रकार की सेवाएं प्रदान की गई थी इस शिविर में 25 से 30 लोगों ने कोरोना वैक्सीन लगवाई जिसके लिए समस्त वार्ड वासियों ने संस्था का आभार प्रकट किया

ये भी पढ़ें:  राहुल गांधी का बड़ा वादा: गुजरात में सरकार बनी तो बहाल करेंगे पुरानी पेंशन योजना

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें