टिकैत ने मीडिया को चेताया: मोदी सरकार का अगला टारगेट देश के मीडिया हाउस

रायपुर। भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने दावा किया है कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार का अगला निशाना देश के मीडिया हाउस होंगे। रायपुर में पत्रकारों से बात करते हुए टिकैत ने पत्रकारों से कहा कि इससे बचना है तो सब लोग साथ दो।

राकेश टिकैत ने कहा कि “ये जो सरकार है (दिल्ली में भाजपा वाली..) इसने आधे देश को बेच डाला है। इसने मध्य प्रदेश की मंडियां बेच दीं। अब छत्तीसगढ़ की समस्या भी सामने होगी। बड़ी समस्या एमएसपी की है, जो पूरे देश की समस्या है। हम सबको आवाज उठानी होगी।”

टिकैत यहीँ नहीं रुके और उन्होंने पत्रकारों से कहा, “मैं कह रहा हूं सबलोग साथ दो। उनका अगला टारगेट मीडिया हाउस हैं। आपको बचना है तो साथ दे दो नहीं तो आप भी गए।”

राकेश टिकैत ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार है तो रहने दो..। यदि ये किसानों के लिए नहीं करेगी तो इन्हें भी मुश्किल होगी। सरकार तो सरकार है, हम इनका भी कुछ न कुछ ढूंढेंगे। टिकैत ने कहा, ‘मैन तो उस दिल्ली वाली को देख लो..जिसनै कानून बनाकै आधा देश बेच दिया। मध्य प्रदेश की 182 मंडियां बेचने निकाल दीं’।

ये भी पढ़ें:  गहलोत को अध्यक्ष बनाकर कांटे से कांटा निकालने की जुगत में है कांग्रेस

वहीँ मीडिया से बातचीत में राकेश टिकैत ने कहा कि संयुक्त किसान मोर्चे के आह्वान पर आयोजित भारत बंद पूरी तरह सफल रहा। भारत बंद के दौरान हमे देशभर के किसानो का समर्थन मिला है। टिकैत ने कहा कि किसान तो बातचीत के लिए तैयार है लेकिन सरकार बातचीत के लिए किसानो को बुलाये तो सही।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें