उज्जैन: अनलॉक को देखते हुए मुख्य बाजारों को सेनेटाइज किया गया

उज्जैन( विशाल जैन)। मध्यप्रदेश में सोमवार से शुरू होने वाली अनलॉक की प्रक्रिया को ध्यान में रखते हुए उज्जैन शहर के छोटा सराफा , जहाजगली स्थित वार्ड क्रमांक 23 में शहर कांग्रेस कमेटी के महामंत्री पंडित वरुण शर्मा द्वारा सैनेटाइजेशन का कार्य कराया गया।

गौरतलब है कि अनलॉक की प्रक्रिया के तहत सोमवार को उज्जैन में वार्ड क्रमांक 23 में मार्केट खुलने जा रहें हैं। अनलॉक के साथ ही सभी व्यापारी वर्गों का एवं ग्राहकों का आवागमन शुरू हो जाएगा।

इसी क्रम में माहमारी से सुरक्षा की दृष्टि से वार्ड क्रमांक 23 के प्रमुख बाजारों को एवं पाज़ीटिव आये परिवारों के घरों का सेनिटाइजर किया गया। सभी व्यापारी बंधुओ से अपील की गई कि वे खुद और ग्राहकों को मास्क अनिवार्य करें, भीड़ न लगने दें तथा 2 गज की दूरी का पालन करते हुए शासन के नियमो को सतर्कता से पालन करे।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ये भी पढ़ें:  चुनाव लड़ने की संभावनाओं को कंगना ने किया ख़ारिज, राजनीति को लेकर कही ये बात
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें