लालू यादव की सलामती के लिए रोज़े रखेंगी बेटी रोहिणी

नई दिल्ली। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की अच्छी सेहत और उनकी सलामती के लिए उनकी बेटी रोहिणी आचार्य बुधवार से शुरू हो रहे रमज़ान माह के दौरान रोज़े रखेंगी। रोहिणी ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है।

रोहिणी ने ट्वीट कर कहा कि “कल से रमजान का पाक महीना शुरू हो रहा है। इस साल हमने भी फैसला किया है कि पूरे महीने अपने पापा के सेहतयाबी और सलामती के लिए रोजे रखूंगी। पापा की हालत में सुधार हो और जल्दी न्याय मिल जाए इसकी भी दुआ करूंगी। साथ ही मुल्क में अमन-चैन हो इसके लिए भी ईश्वार-अल्लाह से कामना करूंगी।”

हालांकि रोहिणी का फैसला उनके बहुत से फॉलोवर्स को नहीं भाया और उन्होंने रोहिणी को ट्रोल करने की नीयत से छींटाकशी करना शुरू कर दिया लेकिन इसके बावजूद रोहिणी आचार्य अपने फैसले पर कायम हैं।

रोहिणी ने दूसरा ट्वीट करते हुए लिखा कि साथ में चैती नवरात्र भी है। मेरे अंदर इतनी हिम्मत है कि मैं दोनों पावन पर्व पूरी निष्ठा के साथ पूरा कर सकती हूं। उन्होंने लिखा कि मुझे किसी जहरीले परवरिश की नफरती सोच से कोई फर्क नहीं पड़ता। आप सभी को चैती नवरात्र की भी हार्दिक शुभकामनाएं।

ये भी पढ़ें:  2024 में देश को बीजेपी मुक्त करने का केंद्र बनेगा बिहार: जनता दल यूनाइटेड

गौरतलब है कि बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाला में सजा के एलान के बाद जेल भेज दिए गए थे। फिलहाल गंभीर बीमारियों के चलते लालू प्रसाद यादव का इलाज दिल्ली के एम्स में चल रहा है।

उन्हें अब तक तीन मामलो में ज़मानत मिल चुकी है और चौथे व अंतिम मामले में सजा की आधी अवधि पूरी होने के आधार पर लालू प्रसाद यादव की तरफ से ज़मानत के लिए रांची हाईकोर्ट में याचिका दायर की गई है। इस याचिका पर 16 अप्रेल को सुनवाई होनी है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें