पटना : शरद यादव की लालू यादव व नीतीश कुमार से आज हो सकती है मुलाकात

पूर्व राज्य सभा सांसद शरद यादव राजद की बैठक में शामिल होने के लिए पटना आये हैं. उनकी बिहार डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की मुलाक़ात हुई है. शरद यादव तीन साल बाद दिल्ली से पटना पहुंचे है. शरद यादव जल्द ही सीएम नीतीश कुमार के साथ-साथ राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से भी मिलने जाएंगे

पटना. पूर्व राज्य सभा सांसद शरद यादव पटना में हैं. वो राजद की बैठक में शामिल होने के लिए पटना आये हैं. मंगलवार की देर रात उनकी बिहार डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की मुलाक़ात हुई है. शरद यादव तीन साल बाद दिल्ली से पटना पहुंचे है. शरद यादव जल्द ही सीएम नीतीश कुमार के साथ-साथ राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से भी मिलने जाएंगे. हालांकि इसको लेकर शरद यादव की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है.

हम सब एक ही दल में हैं

शरद यादव से मुलाकात के बाद तेजस्वी यादव ने पत्रकारों से कहा कि लंबे अरसे बाद शरद यादव पटना आए हैं. यह हम सब के लिए खुशी की बात है. मेरा कार्यक्रम जब खत्म हुआ, तो सबसे पहले मैंने शरद यादव से मुलाक़ात की. तेजस्वी ने कहा कि हम सब एक ही दल में हैं, हमारा फर्ज भी हैं और वे हमारे अभिभावक हैं. इसीलिए मैं उनसे मिलने चला आया. उन्होंने कहा कि हम उनका स्वागत करते हैं और मुझे उम्मीद है कि वे हमें अपना आशीर्वाद देकर जाएंगे.

ये भी पढ़ें:  अख़बारों से लुप्त होता साहित्य

राजद कार्यसमिति की बैठक में शामिल होंगे शरद

इससे पूर्व मंगलवार को पटना पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने शरद यादव का एयरपोर्ट पर गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. शरद यादव के स्वागत के लिए बड़ी संख्या में राजद कार्यकर्ता गाजे बाजे के साथ पटना एयरपोर्ट पर पहुंचे थे. इस दौरान राजद के राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक भी एयरपोर्ट पर मौजूद थे. शरद यादव बुधवार को राजद की होनेवाली कार्यसमिति की बैठक में शामिल होंगे.
कार्यकर्ताओं के आग्रह और प्रेम ने यहां खींच लाया

पटना पहुंचने पर उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की कार्यकर्ताओं के विशेष अग्रह पर वे पटना पहुंचे हैं. एयरपोर्ट पर शरद यादव ने कहा कि वे कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए पटना पहुंचे हैं. शरद यादव ने कहा कि यहां के कार्यकर्ताओं का बहुत आग्रह था कि एक बार यहां आना चाहिए, इसलिए पटना आया हूं. कार्यकर्ताओं के आग्रह और प्रेम ने उन्हे यहां खींच लाया है.
सीएम नीतीश से मिलने जा सकते हैं

पिछले दिनों जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली दौरे पर एक ख़ास मिशन के तहत गये थे, तब उनकी शरद यादव से मुलाक़ात हुई थी. मीडिया के सामने भी दोनों साथ आए थे और खुलकर बातें भी की थी. अब जब शरद यादव पटना आया हैं तो वे खुद इस बार सीएम नीतीश से मिलने जा सकते हैं

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें