तेजस्वी का दावा: अगले 2-3 महीने में गिर जाएगी नीतीश सरकार

पटना ब्यूरो। पूर्व उप मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने दावा किया है कि अगले दो तीन महीने में बिहार की नीतीश सरकार गिर जायेगी। उन्होंने आरोप लगाया कि नीतीश सरकार हर मोर्चे पर बुरी तरह फेल हुई है।

तेजस्वी यादव से मिलने आये कई ग्रामीणों ने नीतीश सरकार में अधिकारीयों द्वारा काम न किये जाने की शिकायत की। इस पर तेजस्वी यादव ने कहा कि यह सरकार अगले दो तीन महीने में गिर जायेगी।

शुक्रवार को अपने विधानसभा क्षेत्र राधोपुर पहुंचे तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार सरकार अपनी नीतियों से भटक चुकी है। उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार में कई घोटाले हुए हैं, लेकिन फिर भी कार्रवाई नहीं की गई।

तेजस्वी यादव ने छपरा में बिना वैक्सीन इंजेक्शन लगाए जाने का मुद्दा उठाते हुए कहा कि इस घटना से अंदाजा लगाया जा रहा है कि बिहार में वैक्सीनेशन का काम कैसा चल रहा है।

उन्होंने इसे बड़ा फर्जीवाड़ा बताते हुए कहा कि बिहार में वैक्सीन की किल्लत है। सरकार के पास वैक्सीन की कमी की वजह से ही इस तरह की खबरें देखने को मिल रही हैं।

ये भी पढ़ें:  राजस्थान पर हाईकमान सख्त, गहलोत समर्थक 3 विधायकों पर होगी कार्रवाही! पायलट दिल्ली पहुंचे

वहीँ तेजस्वी यादव के राधोपुर पहुंचने पर पप्पू यादव की पार्टी जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने विरोध जताया और काले झंडे लहराने की कोशिश की।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें