अचानक दिल्ली पहुंचे एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े

अचानक दिल्ली पहुंचे एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े

नई दिल्ली। क्रूज ड्रग मामले में एनसीबी के गवाह द्वारा अपने हलफनामे में लगाए गए गंभीर आरोपों के बाद चर्चा में आये एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े अब से थोड़ी देर पहले अचानक दिल्ली पहुंचे हैं।

हालांकि समीर वानखड़े खुद को मीडिया से नहीं बचा सके। अचानक दिल्ली आने की वजह पूछे जाने पर उन्होंने कहा “मुझे नहीं बुलाया गया है। मैं यहां किसी और काम से आया हूं। मेरे ख़िलाफ आरोप निराधार हैं।”

वहीँ सूत्रों का कहना है कि आर्यन खान मामले में निशाने पर आये एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़े दिल्ली में कई वरिष्ठ अधिकारीयों से मुलाकात करने वाले हैं।

गौरतलब है कि क्रूज ड्रग्स मामले में एनसीबी के गवाह प्रभाकर साइल द्वारा दिए गए हलफनामे में समीर वानखड़े तथा अन्य लोगों पर आर्यन खान की रिहाई के बदले फिल्म अभिनेता शाहरुख़ खान से 18 करोड़ की उगाही की प्लानिंग का गंभीर आरोप लगाया है। आरोप है इन 18 करोड़ में से 8 करोड़ समीर वानखड़े को दिए जाने थे।

वहीँ सोमवार को एनसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े का कथित जन्म प्रमाणपत्र सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उनपर अपनी जाति और धर्म छिपाने के गंभीर आरोप लगाए हैं। इन आरोपों पर समीर वानखेड़े की पत्नी ने सोशल मीडिया पर सफाई भी दी है।

ये भी पढ़ें:  पंजाब के 11 जिलों में किसान रविवार को 3 घंटे के लिए रेल पटरियां जाम करेंगे

क्रूज ड्रग्स मामले में एनसीपी नेता नवाब मलिक शुरू से हमलावर हैं। वे क्रूज ड्रग्स मामले को फर्जीवाड़ा बता रहे हैं। नवाब मलिक का दावा है ड्रग्स के नाम पर बॉलीवुड के कुछ चेहरों से उगाही करने की साजिश रची गई है।

नवाब मलिक ने एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े की मालद्वीप और दुबई जाने की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा की हैं। उन्होंने दावा किया कि जब बॉलीवुड की पूरी टीम मालद्वीप गई हुई थी उस दौरान समीर वानखेड़े अपनी पत्नी के साथ मालद्वीप और दुबई गए थे। यह बॉलीवुड के कुछ लोगों से उगाही के लिए दबाव बनाने की कोशिश थी।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital