ममता ने फिर दोहराया: अब दिल्ली तक होगा खेला, मतदाताओं से की ख़ास अपील

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की भवानीपुर सीट पर हो रहे उपचुनाव में उम्मीदवार मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर जनता को खेला होबे याद दिलाया है। इस बार ममता बनर्जी ने कहा कि अब दिल्ली तक खेला होगा।

ममता बनर्जी ने मतदाताओं से मतदान अवश्य करने की अपील करते हुए कहा कि वे चुनाव जीतेंगी तभी मुख्यमंत्री रह सकती हैं। इसलिए एक एक वोट कीमती है, सभी मतदान अवश्य करें।

मुख्यमंत्री ने मतदाताओं से कहा कि अनजाने में यदि गलती हो गई हो, तो उसके लिए माफी मांगने में परहेज नहीं करूंगी। उन्होंने कहा कि यह लड़ाई चलेगी, जब तक बीजेपी को हटा नहीं देगी। यह लड़ाई जारी रहेगी। खेला होगा और दिल्ली भी दखल होगा।

ममता बनर्जी ने कहा, “मैं दक्षिण कोलकाता से छह बार एमपी हुई हूं, दो बार विधायक हुई हूं। विधानसभा चुनाव में मेरी पार्टी जीती है, लेकिन तरह-तरह की साजिश की जा रही है।”

उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि “दंगा कराने की साजिश रची जा रही है। दुर्गा पूजा के पहले जन देवता की पूजा शांति रूप से करें। सभी वोट दें, क्योंकि सीएम बने रहने के लिए जीतना जरूरी है। प्रत्येक वोट महत्वपूर्ण है। यदि सीएम के रूप में रखना चाहते हैं, तो एक वोट भी मेरे लिए आशीर्वाद है।”

ये भी पढ़ें:  चुनाव लड़ने की संभावनाओं को कंगना ने किया ख़ारिज, राजनीति को लेकर कही ये बात

ममता बनर्जी ने बीजेपी पर अपना हमला जारी रखते हुए कहा कि भवानीपुर में भी बाहरी लोग आ रहे हैं। विधानसभा चुनाव में भी बाहरी लोग आए थे, लेकिन कुछ नहीं कर पाए थे। डेली पैसेंजर लाकर भी चुनाव नहीं जीत पाए।

मैं व्हील चेयर पर पूरा चुनाव लड़ी हूं:

ममता बनर्जी ने कहा, “मैंने कई मानवाधिकार आंदोलन की हूं। मैंने भी 21 दिन तक धरना दिया था। मैं व्हीलचेयर पर पूरा चुनाव लड़ी हूं। मैं सौभाग्य से मैं मरी नहीं, बीजेपी राक्षसी पार्टी है। मैं सांसद के रूप में एक पैसा नहीं लेताी हूं। मैं किताबें लिखती हूं और कविता लिखती हूं, जो मुझे मिलता है। उसी से मेरा घर चलता है। मैं एक सरकारी पैसा नहीं लेती हूं। उन्होंने हमारे पीछे सीबीआई लगा दी है।”

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर भी निशाना:

मुख्यमंत्री ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में किसी को अपनी बात कहने की आज़ादी नहीं है। यदि कोई पत्रकार वहां की कोई रिपोर्ट प्रकाशित करते है तो उसे जेल भेज दिया जाता है।

ममता बनर्जी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कोरोना की वजह से कई लोगों की जान गई. ममता बनर्जी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कोरोना की वजह से कई लोगों की जानें गई लेकिन उनके परिवार तक को इस बारे में सूचना नहीं दी गई। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल के मालदा में भी कई मृत शरीर पाए गए, जिसका हमने पूरे रीति रिवाज के साथ अंतिम संस्कार करवाया। काश कि यूपी सरकार उन परिवारवालों को मृतकों के अंतिम संस्कार की इजाजत देते।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें