नंदीग्राम के चुनाव परिणाम के खिलाफ ममता पहुंची हाईकोर्ट, कल होगी सुनवाई

कोलकाता। नंदीग्राम विधानसभा सीट पर आये चुनाव परिणाम के खिलाफ पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कलकत्ता हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। गौरतलब है कि नंदीग्राम सीट पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बीजेपी उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी से चुनाव हार गई थीं।

मतगणना के दौरान ही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आरोप लगाया था कि नंदीग्राम में मतगणना में धांधली की जा रही है। चुनाव परिणाम आने के बाद ममता बनर्जी ने प्रेस कांफ्रेंस कर आरोप लगाया था कि नंदग्राम सीट पर उन्हें हराया गया है।

गुरुवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तरफ से कलकत्ता हाईकोर्ट में दायर कीगई याचिका में आरोप लगाया गया है कि नंदीग्राम सीट पर उन्हें हराने की साजिश रची गई। ममता बनर्जी की याचिका पर कलकत्ता हाईकोर्ट में कल(शुक्रवार) को सुनवाई होगी।

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में मतगणना के दौरान नंदीग्राम सीट पर काफी देर तक परिणाम रुका रहा था। चुनाव आयोग द्वारा पहले एलान किया गया कि ममता बनर्जी चुनाव जीत गई हैं लेकिन थोड़ी देर बाद ही ममता बनर्जी को पराजित घोषित कर दिया गया था।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें