कांग्रेस नेताओं ने चंपत राय के खिलाफ पुलिस में दी शिकायत

भोपाल ब्यूरो। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए खरीदी गई ज़मींन की कीमतों को लेकर उठे बवाल के बीच मध्य प्रदेश में कांग्रेस नेताओं ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

भोपाल के हबीबगंज थाने में दी गई शिकायत में कहा गया है कि ऐसा कैसे हो गया कि 10 मिनट मे दो करोड़ की जमीन 18 करोड़ में बेच दी गई। कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि हम सब ने राम मंदिर के लिए चंदा दिया है। चंदे का पैसा कहां गया इसका जवाब चाहिए।

वहीँ इससे पहले शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती ने भी बुधवार को ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय को गैरजिम्मेदार बताते हुए उन्हे पद से हटाने की मांग की थी है।

शंकराचार्य ने प्रधानमंत्री मोदी से ट्रस्ट के महासचिव को हटाने की मांग की है। शंकराचार्य ने कहा कि सरकार ने ट्रस्ट बनाया और उसमें भ्रष्टाचारियों को शामिल कर लिया गया. चंपत राय कौन है। यह पहले कोई नहीं जानता था, लेकिन उन्हें राम मंदिर ट्रस्ट में में बड़ी जिम्मेदारी दे दी गई।

ये भी पढ़ें:  नोएडा : नौवीं कक्षा की छात्रा सहित तीन लड़कियां लापता

उन्होंने कहा मोदी सरकार पर भी गोहत्या बंद न कराने को लेकर निशाना साधा। उन्होंने कहा की गो हत्या बंदी के लिए जब इनकी संख्या संसद में 2 थी, तब लंबे समय तक संघर्ष किया गया, जब संसद में इनकी संख्या 200 से ज्यादा हो गई तो यह गोहत्या बंदी का नारा भूल गए।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें