चुनाव लड़ने की संभावनाओं को कंगना ने किया ख़ारिज, राजनीति को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली। अक्सर विवादो में रहने वाली फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने चुनाव लड़ने की संभावनाओं को ख़ारिज कर दिया है। उन्होंने कहा है कि फ़िलहाल उनका चुनाव लड़ने का कोई इरादा नहीं हैं।

पिछले दिनों मथुरा में बांके बिहार के दर्शन करने पहुंची कंगना रनौत को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि वे 2024 में मथुरा से चुनाव लड़ सकती हैं। इस संदर्भ में जब मथुरा से बीजेपी सांसद हमला मालिनी से सवाल किया गया था तो उन्होंने इस पर चुटकी लेते हुए कहा था कि यह बहुत अच्छी बात है।

हेमा मालिनी ने कहा कि आप लोगों ने सबके दिमाग में ऐसा डालकर रखा है कि फिल्म स्टार ही बनेगा। आपको मथुरा में सब फिल्म स्टार ही चाहिए। कल को राखी सावंत को भी भेज देंगे।

अब चुनाव लड़ने की अटकलों को ख़ारिज करते हुए कंगना रनौत ने आज दिल्ली में मीडिया से बात करते हुए कहा कि “जो देश के लिए अच्छा कर रहे हैं, हम उनकी सेवा में तत्पर हैं। जो देश की सेवा कर रहे हैं उनके लिए हर तरह का प्रचार करेंगे…. अभी(चुनाव लड़ने का) कोई इरादा नहीं है। मुझे एक कलाकार की तरह राजनीति में रुचि है। राजनीति पर अच्छी फिल्में बनाएंगे।”

ये भी पढ़ें:  संजय राउत की राज्यपाल कोश्यारी पर टिप्पणी, "वो राज्यपाल नहीं बीजेपी के प्रचारक हैं'

कंगना रनौत अपने बयानों के कारण पिछले कुछ वर्षो से सुर्ख़ियों में हैं। अपने अनावश्यक बयानों के कारण उनके ऊपर कई मुकदमे भी लंबित हैं। इनमे एक मानहानि का मुकदमा गीतकार जावेद अख्तर ने भी किया हुआ है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें