गुजरात में मंत्रिमंडल विस्तार रुका, पूर्व सीएम रूपाणी से मिले नाराज़ विधायक

अहमदाबाद। गुजरात में नए मुख्यमंत्री बनाये जाने के बाद राज्य भारतीय जनता पार्टी में सबकुछ ठीक नहीं है। यह बात उस समय खुलकर सामने आ गई जब राज्य में मंत्रिंमडल विस्तार टालना पड़ा। इस बीच कई नाराज़ विधायक पूर्व सीएम विजय रूपाणी से मिले हैं।

गुजरात में आज मंत्रिमंडल विस्तार होना था। इसके लिए राजभवन के बाहर पोस्टर भी लगाए गए थे लेकिन अब राजभवन द्वारा दी गई जानकारी में कहा गया कि 16 सितंबर को दोपहर 1.30 बजे मंत्रिमंडल का विस्तार होगा।

इस बीच राजभवन के बाहर लगे पोस्टर बैनर भी फाड़ दिए गए हैं। वहीँ बीजेपी सूत्रों के मुताबिक, नए मंत्रिमंडल में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है और कई मंत्रियों की छुट्टी होने की संभावना है। कयास लगाए जा रहे हैं कि करीब 70 फीसदी मंत्रियों के विभाग छीने जा सकते हैं।

इस बीच कई विधायकों ने पूर्व सीएम विजय रूपाणी से मुलाकात की है। बताया जा रहा है कि मंत्रिमंडल विस्तार में रूपाणी समर्थक कई मंत्रियों की छुट्टी होने की आशंकाओं के बीच विधायकों ने रूपाणी से मुलाकात की।

ये भी पढ़ें:  कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन

गौरतलब है कि बीते शनिवार को विजय रूपाणी ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था और रविवार को उनकी जगह भूपेंद्र पटेल ने राज्य के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ग्रहण की थी। गुजरात में अगले वर्ष होने जा रहे विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री बदले जाने को लेकर तरह तरह की चर्चाएं हैं। फिलहाल देखना है कि नए मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल अपने मंत्रिमडंल में किसे जगह देते हैं और किसकी छुट्टी करते हैं।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें