बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष की कोरोना से मौत

रांची। देश में कोरोना की बढ़ती रफ्तार के बीच कई राज्यों में कोरोना का तांडव जारी है। झारखंड में बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा की कोरोना से मौत हो गई है। 57 वर्षीय लक्ष्मण गिलुवा को कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद जमशेदपुर के टाटा मोटर्स अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था।

लक्ष्मण गिलुवा के करीबी लोगों का आरोप है कि बीजेपी के शीर्ष नेताओं ने इलाज के लिए कोई मदद नहीं दी। झारखंड के कई वरिष्ठ बीजेपी नेताओं से गुहार लगाए जाने के बाद लक्ष्मण गिलुवा को जमशेदपुर के टाटा मोटर्स अस्पताल में जगह मिली।

लक्ष्मण गिलुवा के इलाज के दौरान अस्पताल में रेमडेसिवीर इंजेक्शन की आवश्यकता थी, लेकिन वह इंजेक्शन उन्हें नहीं मिल रहा था। जिसके बाद बहरागोड़ा विधायक कुणाल सारंगी ने ट्वीट कर इंजेक्शन उपलब्ध कराने की मांग की। जिसके बाद उन्हें इंजेक्शन उपलब्ध हो सका था।

लक्ष्मण गिलुवा की मौत को बीजेपी के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है। दो बार के सांसद और दो बार के विधायक लक्ष्मण गिलुवा को 2018 में बीजेपी का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया गया था। वे अपने राजनीतिक कैरियर में में पहली बार 1995 में भारतीय जनता पार्टी उम्मीदवार के तौर पर चक्रधरपुर विधानसभा से चुनाव जीतकर पहली बार बिहार विधानसभा पहुंचे थे।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें