पूर्व विधायक हाजी मुस्लिम खां ने ईद के मौक़े पर दो अस्पतालों को दिए ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर

ककराला(बदायूं)। पूर्व विधायक हाजी मुस्लिम खां ने ईद के मौक़े पर ककराला के दो अस्पतालों को दों दों ऑक्सीजन कॉन्सेट्रेटर दिए हैं। पूर्व विधायक ने कोरोना महामारी में लगातार मरीजो को हो रही ऑक्सीजन की किल्लत और उससे होने वाली मौतों को ध्यान में रखते हुए उन्होंने अपने निजी खर्च पर ऑक्सीजन कॉन्सेट्रेटर व्यवस्था की हैं।

ये ऑक्सीजन कन्संट्रेटर ककराला में पुरानी पुलिस चौकी के पास डॉ निगार आलम अस्पताल तथा मैन मार्किट स्थित डॉ असलम खां के क्लीनिक को निशुल्क उपलब्ध कराये गए है, जिससे ज़रूरतमंद मरीज़ को तुरंत ऑक्सीजन मिल सके।

पूर्व विधायक हाजी मुस्लिम खां ने कहा कि यदि क़स्बा और आसपास के गांव के किसी मरीज को ऑक्सीजन की ज़रूरत है तो इन दोनों क्लीनिक पर निशुल्क ऑक्सीजन लगवाई जा सकती है।

पूर्व विधायक हाजी मुस्लिम खां भरोसा दिलाते हुए कहा इस कोरोना काल मे वे और उनका परिवार अपने क्षेत्रवासियों के हर दुख और परेशानी में हमेशा साथ खड़ा हैं। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के किसी भी नागरिक को कोई भी समस्या होती हैं उसकी हर संभव मदद की जाएगी तथा उसकी समस्या का निस्तारण किया जाएगा।

ये भी पढ़ें:  मिशन 2024 : दिल्ली में सोनिया गांधी से नीतीश कुमार लालू प्रसाद के साथ आज करेंगे मुलाकात

इस मौक़े पर अस्पताल संचालक डॉक्टर निगार आलम, डॉ असलम खां, सभासद नदीम खां, अजमल खां, ग़िज़ाल खां आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहें l

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें