मोदी मंत्रिमंडल में फेरबदल: कांग्रेस ने कहा, ‘समस्या इंजन में और बदले डिब्बे जा रहे’

नई दिल्ली। बुधवार को मोदी केबिनेट में हुए फेरबदल पर कांग्रेस ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। कांग्रेस ने कहा कि समस्या इंजन में है और डिब्बे बदले जा रहे हैं।

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि “समस्या इंजन में है और आप डिब्बे बदल रहे हैं। पेट्रोल 100 रुपए, डीज़ल 90 रुपए और रसोई गैस 850 रुपए पार हो गया है। महंगाई सर चढ़कर बोल रही है। जीएसटी ने एमएसएमई व्यापार को चौपट कर दिया है। मंत्रिमंडल को बदलने से इनमे से क्या किसी समस्या का हल हो पाएगा?”

वहीँ आज मोदी केबिनेट की हुई बैठक को लेकर सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा, “नए मोदी मंत्रीमंडल का पहले दिन का तौहफ़ा -:
1. CNG – ₹44.30- 90 पैसा प्रति किलो महँगी, 2. PNG – ₹29.61 से बढ़ ₹29.66 SCM, 3. पेट्रोल – ₹100.56 – 35 पैसे महँगा, 4. डीज़ल – ₹89.62 – 6 पैसे महँगा, भूख घरों के दहलीज़ पर खड़ी है, और पॉकेट में मंहगाई है।

गौरतलब है कि बुधवार को मोदी कैबिनेट में बड़ा फेरबदल किया गया है। नई टीम में कुल 43 मंत्रियों ने शपथ ली है। पुराने बारह चेहरों को मंत्रिमंडल से हटाया गया है। वहीं, अब नए मंत्रियों को अलग-अलग विभाग सौंपे गए हैं। कई नए चेहरों की मंत्रिमंडल में एंट्री हुई है।

ये भी पढ़ें:  अपराधियों की गोलीबारी सेएक बार फिर थर्राया बेगूसराय

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें