गुलाम नबी आज़ाद बनाये गए कोरोना टास्क फ़ोर्स के चेयरमैन

नई दिल्ली। कोरोना महामारी से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए कांग्रेस ने कोविड-19 रलीफ़ टास्क फ़ोर्स का गठन किया है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आज़ाद को टास्क फ़ोर्स का चेयरमैन बनाया गया है।

कांग्रेस द्वारा बनाये गए 13 सदस्यीय टास्क फ़ोर्स में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, के सी वेणुगोपाल, मुकुल वासनिक, जयराम रमेश, अंबिका सोनी, रणदीप सिंह सुरजेवाला, पवन कुमार बंसल, पवन खेड़ा, डा अजय कुमार, मनीष चत्रथ, गुरदीप सिंह सप्पल और युवक कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी को शामिल किया गया है।

यह टास्क फ़ोर्स कांग्रेस द्वारा चलाये जा रहे राहत कार्यो की मॉनिटरिंग और कोर्डिनेशन का काम करेगी। कांग्रेस के संगठन महासचिव के सी वेणुगोपाल के हस्ताक्षर से आज टास्क फ़ोर्स के चेयरमैन और सदस्यों की नियुक्ति का पत्र जारी किया गया।

गौरतलब है कि देश में कोरोना संक्रमण की स्थिति को लेकर हाल ही में कांग्रेस संसदीय दल की बैठक बुलाई गई थी। इस बैठक में कोरोना महामारी से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए प्रयास और तेज करने का निर्णय लिया गया था।

ये भी पढ़ें:  गोपालगंज : थावे मंदिर में प्रवेश द्वार पर मची अफरा-तफरी, बेकाबू हुई भीड़, कई श्रद्धालु हुए जख्मी

अभी हाल ही में हुई कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में भी देश में कोरोना की स्थिति को लेकर चिंता जताई गई थी और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पार्टी नेताओं से लोगों की हर सम्भव मदद करने की अपील की थी।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें