सीएम योगी आदित्यनाथ और पूर्व सीएम अखिलेश यादव को हुआ कोरोना

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। दोनों ने ट्वीट कर यह जानकारी साझा की है।

इससे पहले कल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यालय में कई अधिकारीयों के कोरोना संक्रमित पाए जाने पर उन्होंने खुद को आइसोलेट करने की बात कही थी। आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर कहा कि उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटव आई है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्वयं ट्वीट कर यह जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि मेरे कार्यालय के कुछ अधिकारी कोरोना से संक्रमित हुए हैं। यह अधिकारी मेरे संपर्क में रहे हैं, इसलिए मैंने एहतियातन अपने को आइसोलेट कर लिया है और सभी कार्य वर्चुअली प्रारंभ कर रहा हूं।

वहीँ एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री कार्यालय में अपर मुख्य सचिव मुख्यमंत्री एसपी गोयल, मुख्यमंत्री के ओएसडी अभिषेक कौशिक, निजी सचिव जय शंकर, निजी सहायक प्रताप और विशेष सचिव अमित कुमार सिंह कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

अखिलेश यादव की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव:

वहीँ उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी नेता अखिलेश यादव ने ट्वीट कर जानकारी दी कि वो कोरोना वायरस पॉजिटिव आए हैं और घर पर ही उनका इलाज शुरू हो गया है।

ये भी पढ़ें:  WhatsApp : इस तरह का काम करते हैं तो हो जाएं सावधान, हो सकता है आपका भी अकाउंट बैन

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें