लखीमपुर खीरी में महिला से बदसलूकी: सीओ और थाना इंचार्ज को सस्पेंड करने के आदेश

लखनऊ। लखीमपुर खीरी में ब्लॉक प्रमुख के चुनाव के लिए नामांकन के दौरान सपा उम्मीदवार के प्रस्तावक के तौर पर पहुंची महिला से अभद्रता और ज़ोर ज़बरदस्ती के मामले में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्थानीय पुलिस क्षेत्राधिकारी(सीओ) और संबंधित थाना इंचार्ज को निलंबित करने का आदेश दिया है।

सोशल मीडिया पर बायरल हो रहे घटना के वीडियो और तस्वीरों से प्रदेश में कानून व्यवस्था को सवाल उठ रहे हैं। वायरल वीडियो में साफतौर पर दिख रहा है कि सपा उम्मीदवार के प्रस्तावक के तौर पर पहुंची समाजवादी पार्टी की महिला कार्यकर्त्ता से न सिर्फ बदसलूकी हुई बल्कि उसके संवैधानिक अधिकार में भी गतिरोध पैदा किया गया।

इस घटना के प्रकाश में आने के बाद ही मामले की जांच शुरू हो गई। जांच के बाद पता चला है कि महिला से बदसलूकी करने वाला शख्स निर्दलीय प्रत्याशी का समर्थक है। अब उसके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा।

गौरतलब है कि यूपी में कल ब्लॉक अध्यक्ष के चुनाव होने जा रहे हैं। ऐसे में फिर से कोई अप्रिय घटना न हो इसके लिए सीएम योगी ने एक्स्ट्रा पुलिस बल तैनात किए जाने के भी निर्देश दिए है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें