दिल्ली पहुंचे छत्तीसगढ़ के सीएम बघेल, प्रियंका सहित पार्टी के बड़े नेताओं से मिले

नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के अचानक दिल्ली पहुंचने और कांग्रेस के शीर्ष नेताओं से मुलाकात को लेकर कयास लगना शुरू हो गए हैं। हालांकि खुद सीएम भूपेश बघेल ने कांग्रेस नेताओं से अपनी मुलाकात को औपचारिक भेंट बताया है।

भूपेश बघेल ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और पार्टी के संगठन महासचिव के सी वेणुगोपाल से मुलाकात की। वे छत्तीसगढ़ के प्रभारी पीएल पुनिया से भी मिले।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से मुलाक़ात के बाद मीडिया से बात करते हुए बघेल ने कहा, “मैडम(सोनिया गांधी) से मुलाकात नहीं हुई। प्रियंका गांधी से मुलाकात हुई है। औपचारिक भेंट हुई है। बहुत सारी बातें हुई। अब मैं हमारे प्रभारी पुनिया जी और वेणुगोपाल जी से मुलाकात करूंगा।”

वहीँ छत्तीसगढ़ में किसी तरह के नेतृत्व परिवर्तन के सवाल पर भूपेश बघेल ने कहा, “छत्तीसगढ़ में तीन चौथाई से भी ज़्यादा बहुमत है और वहां गठबंधन की सरकार नहीं है। पार्टी हाईकमान का निर्देश है कि मुझे मुख्यमंत्री पद संभालना है जिस दिन हाईकमान का निर्देश होगा कि मुख्यमंत्री पद कोई दूसरा संभालेगा तो वो संभाल लेगा।”

ये भी पढ़ें:  तमिलनाडु सरकार का बड़ा फैसला, ऑनलाइन गेमिंग पर लगेगी पाबंदी

इससे पहले दिल्ली रवाना होते समय भूपेश बघेल ने वैक्सीन की कमी को लेकर मोदी सरकार पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने हमें जितनी वैक्सीन दी थी उन्हें हमने लगा लिया है। छत्तीसगढ़ में हम एक करोड़ से अधिक वैक्सीन लगा चुके हैं। अब केंद्र सरकार हमें वैक्सीन नहीं देगी तो हम क्या लगाएंगे। मध्य प्रदेश और गुजरात की तरह हम नकली वैक्सीन तो नहीं लगा सकते।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें