मिथुन चक्रवर्ती और बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष के खिलाफ एफआईआर दर्ज

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के एक नेता ने विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी में शामिल हुए फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती और पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

तृणमूल कांग्रेस नेता मृत्युंजय पॉल ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती और बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने पश्चिम बंगाल में लोगों को हिंसा के लिए भड़काया।

शिकायत में कहा गया है कि पश्चिम बंगाल में चुनाव के दौरान बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने लगातार अपने भाषणों से लोगों को हिंसा के लिए प्रेरित किया और चुनाव बाद देख लेने की धमकियां भी दीं।

शिकायत में आरोप लगाया गया है कि पश्चिम बंगाल में हिंसा कराने के लिए बड़े स्तर पर साजिश रची गई। इस साजिश में फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती और बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष शामिल हैं।

तृणमूल कांग्रेस नेता ने पुलिस को दी अपनी शिकायत के साथ ही कुछ सबूत भी सौंपे हैं। दावा किया गया है कि पश्चिम बंगाल में चुनाव परिणाम एलान होने के बाद हुई हिंसा की घटना सुनियोजित थीं।

ये भी पढ़ें:  पवन बंसल और थरूर ने दाखिल किये नामांकन, गहलोत पर सस्पेंस बरकरार

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के परिणामो के एलान के बाद राज्य के कई इलाको में हिंसा की खबरें आयी थीं। हालांकि ये घटनाएं उस समय हुईं जब ममता बनर्जी ने बंगाल के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ नहीं ली थी। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हिंसा की घटनाओं के लिए बीजेपी नेताओं को दोषी ठहराया है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें