उत्तर प्रदेश में अपने दम पर अकेले चुनाव लड़ेगी बसपा: मायावती

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने आज बड़ा एलान किया है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में 2022 के विधानसभा में बहुजन समाज पार्टी अकेले दम पर चुनाव लड़ेगी।

बसपा के जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव न लड़ने का एलान करते हुए मायावती ने कहा कि “बसपा ने इस समय प्रदेश में हो रहे ज़िला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव को न लड़ने का निर्णय लिया है। पार्टी के लोगों को निर्देश है कि वे इस चुनाव में अपना समय और ताकत लगाने की बजाय पार्टी के संगठन को मजबूत बनाने और सर्व समाज में पार्टी के जनाधार को बढ़ाने में लगाएं।”

उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बसपा सुप्रीमो ने कहा कि इस बार उत्तर प्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी की सरकार बन सकेगी। जब यहां बसपा की सरकार बन जाएगी तो ज़िला पंचायत अध्यक्ष खुद ही बसपा में शामिल हो जाएंगे।

मायावती ने मीडिया में आ रही उन खबरों पर भी विराम लगाया जिनमे कहा जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में बसपा और एआईएमआईएम का गठबंधन हो सकता है। बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में अकेले चुनाव लड़ेगी।

ये भी पढ़ें:  नयी दिल्ली : उपराज्यपाल ने डीबीटी के जरिए बिजली सब्सिडी अंतरित नहीं किये जाने की जांच के आदेश दिए

मायावती ने ट्वीट किया कि मीडिया के एक न्यूज चैनल में कल से यह खबर प्रसारित की जा रही है कि यूपी में आगामी विधानसभा आमचुनाव औवेसी की पार्टी एआईएमआईएम व बीएसपी मिलकर लड़ेगी। यह खबर पूर्णतः गलत, भ्रामक व तथ्यहीन है। इसमें रत्तीभर भी सच्चाई नहीं है तथा बीएसपी इसका जोरदार खण्डन करती है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें