Brahmastra 2 : आर्यन खान ‘वानरास्त्र’ बनेंगे शाहरुख खान के बाद? जानें वायरल तसवीर के पीछे क्या है सच्चाई

शिवा’ को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पांस मिला था

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान एक पॉपुलर स्टारकिड है. आर्यन की फीमेल फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है. हाल ही में स्टारकिड का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो एयरपोर्ट पर काफी स्मार्ट लुक में दिखे थे. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तसवीर वायल हो रही है, जिसमें कहा जा रहा कि वो ‘ब्रह्मास्त्र 2’ में नजर आएंगे. अब आपको बताते है इस वायरल खबर की सच्चाई.

आर्यन खान का बॉलीवुड डेब्यू

आर्यन खान की एक तसवीर सामने आई थी, जिसमें वो ‘ब्रह्मास्त्र 2’ के एक पोस्टर में दिख रहे है. ऐसा कहा जा रहा है कि इसमें आर्यन वानरस्त्र के रूप में दिखेंगे. ये एक फैनपेज aryankhanfanpge21 ने शेयर किया है. इसमें आर्यन खड़े है और उनके चारों तरफ आग की लपटें है. पीछे शाहरुख खान खड़े दिख रहे है. पोस्टर में लिखा है, यंग वानरास्त्र के रूप में.

जानें वायरल पोस्टर का सच

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है. इसे एक आर्यन खान के फैन पेज ने बनाया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ब्रह्मास्त्र के अगले पार्ट का नाम देव है. वानरस्त्र जैसा कोई नाम है फिल्म का. तो ये फेक पोस्टर है. बता दें कि ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान ने कैमियो रोल निभाया था. इसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन अहम रोल में नजर आए

आर्यन खान को एक्टिंग में नही है दिलचस्पी

गौरतलब है कि आर्यन खान को एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं है. आर्यन इन दिनों एक वेब सीरीज पर काम कर रहे है. वहीं, उनकी बहन सुहाना खान जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही है. वो जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज में नजर आएगी. इसमें खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा भी है और ये अगले साल रिलीज होगी.

कुछ समय पहले आर्यन खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इसमें आर्यन को एक फैन गुलाब देता दिखा था. गुलाब लेने के बाद स्टारकिड उसे सलाम करते दिखे थे. इस वीडियो पर यूजर्स ने खूब सारे कमेंट किए थे. इसे विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ये भी पढ़ें:  "द कश्मीर फाइल्स" एक वल्गर प्रोपेगंडा फिल्म, यह फिल्म फेस्टिवल के लायक नहीं: IFFI जूरी चेयरमैन