राखी सावंत के पति आदिल खान दुर्रानी ने चेतावनी किया पलटवार: मैं सुशांत सिंह राजपूत नहीं बनना चाहता

राखी सावंत के पति आदिल खान दुर्रानी ने चेतावनी किया पलटवार: मैं सुशांत सिंह राजपूत नहीं बनना चाहता

राखी सावंत की चेतावनी के बाद उनके पति आदिल खान दुर्रानी ने खुद के एक संदेश के साथ प्रतिक्रिया दी है। राखी सावंत के धोखाधड़ी के आरोपों पर अपनी प्रतिक्रिया साझा करने के लिए उन्होंने शनिवार रात इंस्टाग्राम का सहारा लिया। उसने उसके साथ भी दुव्र्यवहार करने का आरोप लगाया।

उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर संदेश साझा करते हुए लिखा, “इसका मतलब यह नहीं है कि अगर मैं एक महिला की वापसी के बारे में बात नहीं करता हूं तो मैं गलत हूं। यह केवल इसलिए है क्योंकि मैं अपने धर्म का सम्मान करता हूं और मैंने महिलाओं का सम्मान करना सीख लिया है।”

उन्होंने आगे कहा, “जिस दिन मैं अपना मुंह खोलता हूं और बोलता हूं कि मैं क्या कर रहा हूं और वह मेरे साथ क्या कर रही है, वह उसके बाद अपना मुंह भी नहीं खोल सकती है। इसलिए वह हर दिन आना चाहती है और लोगों को बताना चाहती है कि आदिल बुरा बुरा और बुरा है।

मीडिया को दिए अपने बयान में राखी ने कहा था कि आदिल की जिंदगी में एक और महिला आ गई है. उसने कहा था कि वह एक ‘फ्रिज’ में नहीं रहना चाहती। उनके इस बयान पर आदिल ने भी रिएक्ट किया था. “जिस तरह से वह कहती है कि मैं फ्रिज में रहूंगी यहां तक ​​कि मैं कह सकती हूं कि मुझे सुशांत सिंह राजपूत नहीं बनना है।”

उनके बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कि उन्होंने उन्हें मीडिया और विभिन्न सितारों से मिलवाया, उन्होंने कहा, “मेरे जैसा एक समझदार लड़का जो उसके लिए खड़ा था, जो उसे एक जीवन शैली देता है और सब कुछ बताना आसान है, वह 1 रुपये के साथ मुंबई नहीं आया था। आपको अच्छा निकास योजना के लिए सलाम लेकिन पर्याप्त स्मार्ट नहीं है,” उन्होंने लिखा।

आदिल ने कहा कि राखी ने मीडिया से कहा है कि वह उसे और कवर न करे क्योंकि वह उन्हें सच बता देगा। “मैं हीरो बन जाऊंगी हूं जीरो बन जाऊं, मीडिया मैं तुम्हारे पैर पकड़ लूंगा, आदिल के पास मत जाओ। क्यों? क्योंकि वह तथ्यों के साथ आएगा। तुम इससे क्यों डरते हो?”

इस सप्ताह की शुरुआत में मीडिया से बात करते हुए, राखी ने कहा था, “आप सभी के माध्यम से, मैं आदिल के जीवन में उस लड़की को चेतावनी देना चाहूंगी, जिसने उस स्थिति का फायदा उठाया, जब मैं बिग बॉस मराठी 4 में थी। मैं उसे नहीं लूंगी।” नाम, लेकिन समय सही होने पर, मैं उनकी सभी तस्वीरें दिखाऊंगा। आदिल ने उस महिला के साथ अपने संबंध के कारण मुझे आठ महीने तक हमारी शादी के बारे में चुप रखा।

मैं अब तक चुप थी। उसने हमारी शादी से इंकार कर दिया, और बाद में इस वजह से मीडिया वह डर गया और हमारी शादी स्वीकार कर ली।” उसने कहा कि वह आदिल को उसकी कथित प्रेमिका के लिए तलाक नहीं देगी।

राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी ने पिछले साल जुलाई में गुपचुप तरीके से शादी की थी। उन्होंने पिछले महीने दुनिया के सामने अपनी शादी का खुलासा किया था।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital