बीजेपी की महिला कार्यकर्ता का पार्टी कार्यालय में यौन उत्पीड़न, शिव सेना ने बोला हमला

मुंबई। मुंबई में भारतीय जनता पार्टी की एक महिला कार्यकर्त्ता को पार्टी कार्यालय में बुलाकर यौन उत्पीड़न के मामले का खुलासा होने पर शिवसेना ने बीजेपी पर निशाना साधा है।

मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए पूछा कि अब कहां हैं बीजेपी के नेता? उन्होंने कहा कि मैं पीड़िता और पुलिस अधिकारियों से मिलूंगी। अब कहां हैं बीजेपी के नेता? पीड़िता ने भाजपा के विधायकों और सांसदों से मदद मांगी लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

गौरतलब है कि बीजेपी की एक महिला कार्यकर्त्ता ने अपने यौन उत्पीड़न के खिलाफ बोरीबली पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है। उक्त महिला कार्यकर्ता का आरोप है कि उसे बीजेपी कार्यालय में बुलाकर उसका यौन उत्पीड़न किया गया। पुलिस ने इस मामले में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 354 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

पीड़ित महिला कार्यकर्त्ता का आरोप है कि उसका यौन उत्पीड़न करने वाला बीजेपी का नेता है और उसने 15 अगस्त को उसे पार्षद से मिलने के लिए बीजेपी कर्यालय में बुलाया था। जब वह बीजेपी कार्यालय पहुंची तो उस बीजेपी नेता ने उसका यौन उत्पीड़न किया।

ये भी पढ़ें:  मौलाना इलियासी ने संघ प्रमुख की तारीफ़ में पढ़े कसीदे, राष्ट्रपिता कहकर किया संबोधित

वहीँ पुलिस के मुताबिक, यौन उत्पीड़न का आरोपी बीजेपी नेता फरार हो गया है और उसकी तलाश शुरू कर दी गई है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें