बीजेपी सांसद ने कहा ‘पीएमओ पर भरोसा करना बेकार, गडकरी को सौंपी जाए कमान’

नयी दिल्ली। देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर से निबटने के सरकारी प्रयासों से असहमति जताते हुए भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने प्रधानमंत्री से कोरोना महामारी से लड़ने की जिम्मेदारी केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को सौंपने की बात कही है।

सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर कहा है कि ”भारत कोरोनो वायरस महामारी से भी बच जायेगा, जैसे इस्लामिक आक्रमणकारियों और ब्रिटिश साम्राज्यवादियों का मुकाबला किया।”

उन्होंने कहा कि ”हम एक और लहर का सामना कर सकते हैं, जो बच्चों को लक्षित करती है, जब तक कि अब सख्त सावधानी नहीं बरती जाती. इसलिए मोदी को गडकरी को इस युद्ध का संचालन सौंपना चाहिए. पीएमओ पर भरोसा करना बेकार है।”

सुब्रमण्यम स्वामी अपनी राय को बेबाकी से रखने के लिए जाने जाते हैं। कई अहम मौको पर उन्होंने सरकार की खुलकर आलोचना भी की है। देश की अर्थव्यवस्था को लेकर उन्होंने कई बार सरकार पर सीधे हमले भी किये हैं।

इससे पहले हाल ही में सुब्रमण्यम स्वामी ने अपनी ही सरकार को घेरते हुए कहा था कि सरकार को यह नहीं बताना चाहिए कि उसके पास कितना ऑक्सीजन उपलब्ध है. बल्कि, यह बताना चाहिए की हम कितनी ऑक्सीजन की आपूर्ति कर रहे हैं। कहां-कहां आपूर्ति कर रहे हैं। किस अस्पताल में कितना ऑक्सीजन भेजा गया।

ये भी पढ़ें:  आरएसएस भी चरमपंथी संगठन, इस पर लगनी चाहिए थी पाबंदी: लालू

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें