बीजेपी के इस विधायक ने अपनी ही सरकार पर उठाये सवाल, कोरोना प्रबंधन पर बताया फेल

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलो के बीच भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक ने अपनी ही पार्टी की सरकार को सवालो के घेरे में खड़ा किया है।

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के बैरिया क्षेत्र के बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कोरोना प्रबंधन पर राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार को फेल बताते हुए कहा कि नौकरशाही के जरिये कोविड पर नियंत्रण का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का प्रयोग असफल रहा है।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में यह व्यवस्था की कमी ही माना जाएगा कि बीजेपी के मंत्री व विधायक कोविड का शिकार हो रहे हैं तथा उन्हें समुचित चिकित्सा सुविधा तक नहीं मिल पा रही है।

प्रदेश में कोरोना मामलो की रफ्तार पर योगी सरकार पर निशाना साधते हुए बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि ”व्यवस्था जनता के निर्वाचित प्रतिनिधि केंद्रित होनी चाहिए न कि नौकरशाही केंद्रित लेकिन मुझे दुख है कि देश व सूबे में बीजेपी की सरकार होते हुए बीजेपी के मंत्री व विधायक दवा के अभाव में मर रहे हैं।”

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के कारण अब तक बीजेपी के तीन विधायकों की मौत हो चुकी है। कोरोना प्रबंधन को लेकर राज्य सरकार की तरफ से तमाम दावे किये जा रहे हैं लेकिन इन दावों के विपरीत प्रतिदिन मौत का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें